वरुण धवन और सारा अली खान की आगामी कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म कुली नंबर 1 जल्द ही अमेजॉन प्राइम वीडियो पर डायरेक्ट रिलीज होगी । डेविड धवन के निर्देशन में बनी कुली नंबर 1 अमेजॉन प्राइम पर 25 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी । भले ही रिलीज में अभी समय है लेकिन वरुण धवन और सारा अली खान ने अपनी फ़िल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है । प्रमोशन के लिए उन्होंने सबसे पहले कपिल शर्मा के शो, द कपिल शर्मा शो को चुना है ।

वरुण धवन और सारा अली खान ने कपिल शर्मा के शो से शुरू किया कुली नंबर 1 का प्रमोशन

वरुण धवन और सारा अली खान की कुली नंबर 1 क्रिसमस के दौरान रिलीज होगी

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने हाल ही में पांच भाषाओं में नौ उच्च प्रत्याशित फिल्मों के प्रीमियर की घोषणा की है जिसमें साल की सबसे बड़ी ब्लॉक बस्टर, वरुण धवन स्टारर, कुली नंबर 1 भी शामिल है । हालांकि फिल्म का प्रीमियर क्रिसमस पर किया जाएगा, कुली नंबर 1 की टीम ने रिलीज से पहले प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है । वरुण और सारा ने बाकी कलाकारों के साथ लोकप्रिय कॉमेडी-चैट शो, द कपिल शर्मा शो का रुख किया है ।

वरुण धवन और सारा अली खान ने कपिल शर्मा के शो से शुरू किया कुली नंबर 1 का प्रमोशन

कुली नंबर 1 पूजा एंटरटेनमेंट की लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी पर आधारित एक पारिवारिक कॉमेडी है और इसे कॉमेडी के किंग डेविड धवन ने निर्देशित किया है । फिल्म में वरुण, सारा, परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव सहित अन्य कलाकार नज़र आएंगे और यह वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित हैं ।