अपनी एक्टिंग और फ़िटनेस से लोगों के दिलों पर राज करने वाली 48 वर्षीय अभिनेत्री मंदिरा बेदी एक बार फ़िर मां बन गई हैं । मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल ने 4 साल की बेटी को गोद लिया है और इस बच्ची का नाम उन्होंने तारा बेदी कौशल ने रखा है । हालांकि मंदिरा और राज ने 28 जुलाई 2020 को ही ये बच्ची गोद ले ली थी लेकिन इस खबर का ऑफ़िशियल ऐलान उन्होंने अब किया है । मंदिरा और राज के एक बेटा भी है । मंदिरा ने अपने घर आए नए मेहमान की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दी ।

मंदिरा बेदी दूसरी बार मां बनी, 4 साल की बेटी गोद लेकर अपनी फ़ैमिली को किया कंप्लीट

मंदिरा बेदी ने 4 साल की बेटी गोद ली

मंदिरा ने इंस्टाग्राम पर फैमिली फोटो शेयर की जिसमें उनके बेटे वीर, परि ताज कौशल और बेटी, जो उन्होंने गोद ली है, तारा बेदी कौशल नजर आ रही हैं । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए मंदिरा ने लिखा, “तारा हम सभी के लिए दुआ बनकर आई है । हमारी नन्ही बेटी तारा । वीर ने अपनी बहन का घर में खुले दिल और प्यार के साथ स्वागत किया । मुझे बेहद खुशी है कि तारा 28 जुलाई 2020 को इस फैमिली का हिस्सा बनीं ।”

इतना ही नहीं मंदिरा के पति राज कौशल ने भी खुशी जताते हुए सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “दशहरा के फेस्टिव मौके पर हम अपने घर की नई मेंबर तारा बेदी कौशल को इंट्रोड्यूस कराना चाहते हैं । आखिरकार अब हमारा परिवार पूरा हो गया है । हम दो हमारे दो ।”

इस अनाउंसमेंट के बाद से मंदिरा और उनके पति को सभी से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं । मंदिरा सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं । वह अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं । मंदिरा एक फिटनेस फ्रीक भी हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, मंदिरा ने टीवी सीरियल शांति से अपना डेब्यू किया था । इसके बाद वह शाहरुख खान के साथ फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में नजर आई थीं । मंदिरा पिछली बार हिंदी फिल्म साहो में एक छोटे से रोल में नजर आईं थी ।