अमेजॉन प्राइम वीडियो ने मनोज बाजपेयी के बहुप्रतीक्षित शो द फैमिली मैन 2 का एक नया प्रोमो जारी कर दिया है। वीडियो में मनोज बाजपेयी उर्फ श्रीकांत तिवारी डेस्क जॉब पर 'मिनिमम मैन' के रूप में दिखाई दे रहे हैं, जो पहले सीज़न में उनके लुक से अलग है ।

The Family Man 2: नए प्रोमो में दिखा श्रीकांत तिवारी के रूप में मनोज बाजपेयी का ‘मिनिमम मैन’ लुक

मनोज बाजपेयी का बहुप्रतीक्षित शो द फैमिली मैन 2

अमेजॉन प्राइम वीडियो के द फैमिली मैन 2 के आसपास चर्चा अपने चरम पर है । साल 2019 की स्मैश हिट, द फैमिली मैन की अगली कड़ी, दर्शकों द्वारा अब लगभग दो वर्षों से सबसे अधिक प्रतीक्षित सीरीज़ में से एक है - जब से द फैमिली मैन ने अमेजॉन प्राइम पर शुरुआत की है ।

सीक्वल की घोषणा के बाद से, दर्शक सीजन 2 में दिखाए गए कार्यक्रमों के बाद क्या हुआ, इस पर अपनी कहानियां बुन रहे हैं और अब, द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर के रिलीज़ के साथ, प्रचार अपने चरम पर है ।

राज और डीके द्वारा रचित पुरस्कार विजेता अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज़ के साथ दक्षिण सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे है, पद्म श्री प्राप्तकर्ता मनोज बाजपेयी, प्रियामणि सहित तारकीय कलाकारों की टुकड़ी में शामिल हो गयी है । साथ ही शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर सहित जैसे प्रतिभाशाली कलाकार की टोली भी नज़र आएगी। शो में तमिल सिनेमा के अविश्वसनीय कलाकार जैसे कि माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शिनी चेतन, आनंदसामी और एन. अलगमपेरुमल शामिल हैं ।

डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित शो 4 जून 2021 में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगा ।