कंगना रनौत, जिनकी हालिया रिलीज फ़िल्म पंगा को बॉक्सऑफ़िस पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिली, अब अपनी अगली फ़िल्म थलाइवी की शूटिंग में बिजी हो गई है । कंगना रनौत को हाल ही में भारत के प्रतिष्ठित पद्मश्री अवॉर्ड से सम्‍मानित किए जाने की घोषणा की गई । हाल ही में कंगना रनौत ने थलाइवी के सेट से अपने नए लुक को शेयर किया साथ ही अपनी हेयर स्टाइलिस्ट , मारिया शर्मा के फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल होने का जश्न भी मनाया ।

Thalaivi: जयललिता बायोपिक से कंगना रनौत ने अपने नए लुक के साथ अपनी हेयर स्टाइलिस्ट के स्पेशल दिन को बनाया खास

कंगना रनौत ने मेकअप आर्टिस्‍ट के फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल होने का जश्न मनाया

कंगना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वह गजरा पहने और गोल्‍ड हेडगियर लगाए ट्रडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं । इसी के साथ कंग़ना ने मेकअप आर्टिस्‍ट मारिया के फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल होने का जश्न मनाया ।

बता दें कि, कंगना पहले भी फिल्म फैशन में उनके साथ काम कर चुकी हैं वह मरिया शर्मा को तब से जानती है इसके चलते कंगना ने थलाइवी के सेट पर एक केक मंगवाया, ताकि इंडस्ट्री में उनके अहम् योगदान को चिह्नित किया जा सके । कंगना खुद भी महिला सशक्तीकरण में विश्वास करती हैं और काम की जगह में महिलाओं के बारे में काफी मुखर हैं । मारिया ने कंगना के करियर में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती आयी हैं क्योंकि वह फिल्म फैशन , वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई और वो लम्हे जैसे कई अन्य परियोजनाओं में उनके साथ शामिल थीं ।

मारिया ने हेमा मालनी, मनीषा कोईराला, शर्मिला टैगोर जैसी उल्लेखनीय अभिनेत्रियों के साथ काम किया है तथा उन्होंने वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, फैशन, कंपनी, फूल और कांटे जैसी फिल्मों में हेयर स्टाइलिस्ट का काम किया है ।

थलाइवी, एक बहुभाषी फ़िल्म है जो जयललिता के जीवन पर आधारित है । इस फिल्म को विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । ये फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होगी ।