कलंक की असफ़लता के बाद अब करण जौहर अपनी आगामी ऐतिहासिक फ़िल्म तख्त की तैयारी में जुट गए है । तख्त इसलिए खास है क्योंकि इस फ़ि्ल्म को करण खुद निर्देशित करने वाले है । तख्त एक मल्टी स्टारर एतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है । इसी के साथ वह पूरे तीन साल बाद निर्देशक की कमान संभालेगे । इससे पहले करण जौहर ने ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा अभिनीत फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल को निर्देशित किया था लेकिन ये फ़िल्म एक अलग शैली की फ़िल्म थी और तख्त उसके विपरीत एकदम अलग शैली की फ़िल्म है ।

Takht: मुग़ल-ड्रामा फ़िल्म तख्त को बनाने में करण जौहर को लगानी होगी अपनी पूरी एनर्जी

करण जौहर को तख्त बनाने में अपनी सारी ऊर्जा लगाई होगी

तख्त क्योंकि मुग़ल-ड्रामा फ़िल्म है इसलिए यह काफ़ी भव्य होगी । और बस यही बात करण को परेशान कर रही है । करण ने हाल ही में इस बात को स्वीकार किया कि वह थोड़ा नर्वस है । इस बारें में बात करते हुए करण ने कहा कि, लोगों उनसे कह रहे हैं कि वो थोड़े तनावग्रस्त दिखाई दे रहे है । तब करण ने उन्हें बताया कि दरअसल, वह चिंतित महसूस कर रहे है । क्योंकि जिस काम को लेकर वह सोच रहे हैं वह बहुत विशाल है और कठिन भी ।

करण ने आगे कहा कि, तख्त उनके लिए बहुत चुनौतीपूर्ण । चूँकि उन्होंने पहले कभी पीरियड-ड्रामा फिल्म नहीं बनाई है इसलिए वह थोड़ा नर्वस फ़ील कर रहे है । साथ ही इस शैली की फ़िल्मों में संजय लीला भंसाली को महारथ हासिल है ऐसे में उन पर तुलना का भी एक प्रेशर है । करण ने आगे कहा कि उन्हें इसे बनाने में अपनी सारी ऊर्जा लगानी होगी ।

यह भी पढ़ें : खुलासा! करण जौहर की तख्त में हो रही है देरी, इसलिए अब रिलीज डेट भी होगी चेंज

फिल्म की स्टार-कास्ट के बारे में बात करते हुए, करण ने कहा कि वह उन लोगो के साथ सहयोग कर रहे हैं जिन्हे वह प्यार और सम्मान करते हैं और वे सभी फिल्म के लिए विशेष प्रयास कर रहे हैं॥