सैफ़ अली खान और करीना कपूर के नवाबजादे तैमुर अली खान का स्टारडम दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है । यह कहना गलत नहीं होगा कि तैमुर अली खान सबसे ज्यादा लोकप्रिय स्टारकिड है । पैपराजी तैमुर अली खान की एक झलक पाने के लिए बेहद उत्साहित रहते हैं । तैमूर की क्यूटनेस ने लोगों को इतना दीवाना बना दिया है कि अब कंपनियां मार्केट में तैमूर गुड्डा उतारने लगी हैं । जी हां, सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले तैमूर के नाम पर अब मार्केट में खिलौने भी आने लगे हैं ।

तैमुर अली खान की क्यूटनैस पर फ़िदा होने वाला अब हर कोई 'तैमुर' को गोद में ले सकेगा, बस खर्च करने होंगे पैसे

तैमुर अली खान के लुक और नाम वाले बाजार में गुड्डे आए

अश्विनी यारदी नाम की एक प्रोड्यूसर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर केरल के एक टॉय स्टोर की फ़ोटो पोस्ट करते हुए बताया कि, तैमुर नाम का ये गुड्डा केरल के टॉय स्टोर में बिक रहा है । दिलचस्प बात ये है कि इस गुड्डे को नाम भी तैमुर ही दिया गया है । मतलब साफ़ है कि, खिलौना कंपनियों को भी तैमूर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा है तभी तो उनके नाम से खिलौने बेचे जा रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : CUTE! करण जौहर की बेटी रूही जौहर के साथ तैमुर अली खान की 'प्लेडेट'

तैमुर अली खान की एक फ़ोटो 1500 रु में बिकती है

बता दें कि हाल ही में सैफ़ अपनी बेटी सारा के साथ करण जौहर के टॉक शो, कॉफ़ी विद करण में आए जहां उन्होंने खुलासा किया कि, तैमूर की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती हैं उनकी कीमत 1500 रुपये प्रति फोटो होती है । और उन्हें इस बात की जानकारी उनके ससुर रणधीर कपूर ने दी थी । यानी की पैपराजी तैमुर की एक फ़ोटो 1500 रु में बेचते है । इसके बाद सैफ़ ने मजाक में कहा कि, अगर उन्हें तैमूर के माध्यम से अच्छा रुपये कमाने को मिलता है तो उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं है । चैट शो में सैफ ने ये भी बताया कि जब मैनें करीना से इस बात का जिक्र किया तो उसने कहा, तुम बहुत चीप हो ।

तैमुर अली खान की क्यूटनैस पर फ़िदा होने वाला अब हर कोई 'तैमुर' को गोद में ले सकेगा, बस खर्च करने होंगे पैसे

यह भी पढ़ें : सैफ़ अली खान सुना आपने ? तैमुर अली खान के डैडी बनना चाहते हैं रणवीर सिंह