पैपराजी के फ़ेवरिट और सोशल मीडिया स्टार तैमूर अली खान ने फ़ाइनली टेलीविजन के प्राइम-टाइम में अपना डेब्यू कर लिया है । तैमूर अली खान का स्टारडम अपने पापा सैफ़ अली खान और मम्मी करीना कपूर खान से कुछ कम नहीं है ।

तैमूर अली खान ने 'पापा' सैफ़ अली खान के लाइव इंटरव्यू मे हल्क कॉस्ट्यूम पहनकर मारी एंट्री, वीडियो हुआ वायरल

तैमूर अली खान ने पापा सैफ़ के लाइव इंटरव्यू में मारी एंट्री

दरअसल, बुधवार को जब घर पर बैठकर सैफ़ अली खान टाइम्स नाउ न्यूज चैनल को अपना लाइद इंटरव्यू दे रहे थे कि, 21 दिनों के इस लॉकडाउन में वह कैसे अपना समय बिता रहे हैं और वह इस बारें में लोगों को क्या कहेंगे, कि तभी लाइव इंटरव्यू के दौरान उनके नन्हें नवाब तैमूर अचानक वहां आ गए । लाइव इंटरव्यू के दौरान जब न्यूज एंकर ने तैमूर की आवाज सुनी तो वह तैमूर से बात करने से खुद को रोक नहीं पाई ।

लाइव इंटरव्यू के दौरान न्यूज एंकर ने सैफ़ से तैमूर को कैमरे पर लाने के लिए कहा । इस दौरान तैमूर ने हल्क के मास्क और ग्लव्स पहन रखे थे और बिना हिचकिचाए वह अपने अपने पापा की गोद में आकर बैठ गए । इतना ही नहीं जब एंकर ने तैमूर से सवाल किया तो तैमूर ने उल्टा एंकर से सवाल पूछा कि, 'आप कहां है' । सोशल मीडिया पर तैमूर का ये प्राइम टाइम डेब्यू वीडियो खूब वायरल हो रहा है ।

वैसे सुनने में आ रहा है कि पैपराजी फ़ेवरेट बनने के बाद अब तैमूर का मीडिया अंटेंशन पाने का ये दूसरा चरण है । करीना और सैफ़ के करीबी सूत्र ने बताया कि, ''टाइम्स नाउ के प्राइम टाइम में तैमूर का आना कोई प्लान नहीं था । लेकिन उनके पास फ़ैमिली मैगजीन कवर और टेलीविजन पर संयुक्त साक्षात्कार के लिए कई ऑफ़र्स हैं ।"

यह भी पढ़ें : 'पापा' सैफ़ अली खान की कार्बन कॉपी हैं तैमूर अली खान, ये तस्वीर है सबूत