कहते हैं प्यार तो सभी करते हैं पर प्यार को जो सच्चे दिल से निभा ले वही सच्चा साथी होता हैं । जी हां, आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप का अनोखा रिश्ता भी ऐसा ही हैं जो जितना पुराना हैं, उतनी ही मजबूत इन दोनों के रिश्तों की नींव हैं । हर उतार-चढ़ाव से गुजर कर आज भी आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के बीच प्यार नया ही लगता हैं ।

अपनी शादी की 20वीं सालगिरह पर ताहिरा कश्यप ने आयुष्मान खुराना के लिए लिखा स्पेशल मैसेज

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के रिश्ते को हुए 20 साल

अपनी बीसवीं सालगिरह के इस मुबारक मौके पर ताहिरा ने अपने पति और बॉलीवुड के चहेते आयुष्मान खुराना को ढेर सारी बधाइयां दी और सोशल मीडिया पर एक अलग अंदाज से आयुष्मान के लिए प्यार उड़ेल दिया जिसे पढ़कर आप का दिल भी पिघल जाएगा ।

ताहिरा ने लिखा “नफरत करने वालो को ये अटपटा लगे । मैं भी कभी उस तरह की सोच रखती थी लेकिन मैं खुशनसीब हू कि आज मैं स्पेक्टरम के दूसरी तरफ हूं। मैं प्यार की भूखी हूं और बिना किसी आशा और उम्मीदों से,आपसे प्यार हैं मेरा ' @ayushmannk #happyanniversary #oganniversary #20years”

a291cf9f-4f7b-4825-a0ef-1a1540267f73

ताहिरा एक सशक्त महिला बनकर अपनी पहचान बना रही हैं । फ़िल्म निर्माण और कहानीकार ,अपने किताबो के जरिये ताहिरा का हुनर काबिले तारीफ हैं । ऑस्कर नामांकित फ़िल्म बिट्टू के जरिये भी ताहिरा अपने असीम कला का परिचय दे रही हैं ।