जाह्नवी कपूर, जिनकी हॉरर कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म रूही को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है, ने एक बार फ़िर अपनी बेहतरीन अदायगी से सभी का दिल जीत लिया । सिनेमाघरों में रिलीज हुई रूही में जाह्नवी कपूर के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा नजर आए थे । और अब रूही के बाद जाह्नवी अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी में जुट गई है । रूही के बाद अब जाह्नवी कार्तिक आर्यन के साथ करण जौहर प्रोडक्शन की फ़िल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगी । पर्दे पर जाह्नवी और कार्तिक की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी ।

EXCLUSIVE: दोस्ताना 2 को-स्टार कार्तिक आर्यन की इस चीज को चुराना चाहती हैं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर को पसंद है कार्तिक आर्यन की बुद्दिमत्ता

रूही के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सलूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने अपने बारें में कई दिलचस्प बातें की । इसके अलावा जाह्नवी ने अपने दोस्ताना 2 के को-स्टार कार्तिक को लेकर भी एक खास बात की । इंटरव्यू के दौरान जब जाह्नवी से पूछा गया कि उन्हें कार्तिक की क्या चीज सबसे अच्छी लगती है । इसके जवाब में जाह्नवी ने बताया कि उन्हें कार्तिक की बुद्दिमत्ता यानी प्रतिभा बहुत पसंद है । इसके बाद जब जाह्नवी से पूछा गया कि यदि उन्हें चुराने का मौका मिले तो वह कार्तिक की किस चीज को चुराना पसंद करेंगी । इसके जवाब में जाह्नवी ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं उनका दिमाग चुराऊंगी क्योंकि मुझे लगता है कि वह बहुत स्मार्ट हैं ।”

बता दें कि पिछले दिनों जाह्नवी और कार्तिक के बीच अनबन की खबरें तेजी से वायरल हुई थी । हालांकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं थी ।