नेटफ्लिक्स ने कल आधिकारिक तौर पर अपनी स्मैश-हिट सीरीज़ - ये काली काली आँखें के दूसरे सीज़न की घोषणा की। मुख्य अभिनेता ताहिर राज भसीन ने व्यापक रूप से प्रशंसित सीरीज के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न की घोषणा पर अपना उत्साह व्यक्त किया है। दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले पहले सीज़न की शानदार सफलता के साथ, ताहिर राज भसीन, जो अपने दिलचस्प प्रदर्शन के लिए मशहूर हैं, सीरीज की जटिल दुनिया में गहराई से उतरने के अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

नेटफ्लिक्स की ये काली काली आँखें सीजन 2 को लेकर उत्साहित ताहिर राज भसीन ; “ये एक ऐसी थ्रिलर है जो सबको पसंद आने वाली है”

ताहिर राज भसीन की सीरीज ये काली काली आँखें सीजन 2

घोषणा के बारे में बात करते हुए, ताहिर राज भसीन ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मेरे करियर के पिछले कुछ साल किसी परी कथा से कम नहीं रहे हैं। मेरे काम के लिए हर तरफ से प्यार मिलने से लेकर, बैक टू बैक हिट देखने तक । विविध लेकिन अविश्वसनीय रूप से शानदार भूमिकाएं पेश की गईं, यह सफलता की एक रोमांचक यात्रा रही है। एक परियोजना जो इस सूची में सबसे अलग है वह निश्चित रूप से ये काली काली आंखें है क्योंकि मुझे स्क्रीन पर एक ऐसे नायक की भूमिका निभाने का मौका मिला जो जरूरत पड़ने पर बेहद ग्रे भी हो जाता है! वह वह जो करता है वह जीवन से भी बड़ा है! ये काली काली आंखें एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसने मुझे मर्दानी के साथ-साथ शायद सबसे अधिक प्रशंसा दी है ।

वह आगे कहते हैं, “इसलिए, मैं रोमांचित हूं कि नेटफ्लिक्स ने इस हिट सीरीज़ के दूसरे सीज़न की घोषणा की है। मुझे इसके माध्यम से अधिक प्यार और अधिक प्रशंसा मिलने की आशा है! नायक की भूमिका निभाना हर अभिनेता का सपना होता है और मैं ये काली काली आंखें के साथ इसे फिर से जीने जा रहा हूं! सीट की सवारी के लिए तैयार रहें और आशा है कि आपको यह बेहद स्वादिष्ट थ्रिलर पसंद आएगी।” ताहिर ने अपने सोशल मीडिया पर भी दूसरे सीज़न की वर्तमान शूटिंग की कुछ झलकियाँ साझा कीं।

ये काली काली आंखें ने अपनी सम्मोहक कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए व्यापक प्रशंसा हासिल की है। सीज़न 2 की घोषणा के साथ, प्रत्याशा उच्चतम स्तर पर है क्योंकि प्रशंसक इस मनोरम सीरीज के अगले अध्याय का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।