अभिनेता गुलशन देवैया ने बहुप्रतीक्षित अनटाइटल्ड एक्शन सीरिज में एक पुलिस वाले के अपने किरदार की एक झलक पेश की है, जिसकी तुलना हॉलीवुड फिल्म बैड कॉप: क्रिमिनेल से की जा रही है । अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अपनी कला के प्रति समर्पण के लिए जाने जाने वाले, गुलशन देवैया ने अपनी भूमिका में प्रामाणिकता लाने के लिए कठोर एक्शन प्रशिक्षण से गुजरते हुए, किरदार की तैयारी में गहराई से काम किया ।

अनटाइटल्ड एक्शन सीरीज़ में गुलशन देवैया का इंटेंस एक्शन अवतार ; सख़्त ट्रेनिंग को लेकर कहा- “बर्दाश्त की सीमा से बाहर जाकर हमने स्टंट्स किए और लंबी दूरी तक दौड़े”

गुलशन देवैया की अनटाइटल्ड एक्शन सीरीज़

अपने अनुभव पर बात करते हुए, गुलशन देवैया ने कहां, “हम इस 8 एपिसोड की सीरिज को फिल्माने के बीच में हैं, और यह बेहद मज़ेदार और दर्दनाक दोनों रहा है ।अभिनेता ने गहन एक्शन दृश्यों और स्टंट को फिल्माने के दौरान आने वाली चुनौतियों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा, “एक्शन सीक्वेंस और स्टंट करना कठिन था, लेकिन असली कठिन काम दौड़ना था।

आदित्य द्वारा निर्देशित और रवि वर्मा द्वारा कोरियोग्राफ किए गए एक्शन दृश्यों की विशेषता वाली इस सीरिज में सामान्य से परे शारीरिक परिश्रम की मांग की गई थी। गुलशन देवैया ने विस्तार से बताया, “हमारे निर्देशक आदित्य और एक्शन निर्देशक रवि वर्मा ने ऐसे दृश्यों को डिजाइन किया था, जिसके लिए मुझे कई टेक के लिए 100 से 200 मीटर से अधिक लंबी दूरी तक दौड़ना पड़ता था, कभी-कभी एक दर्जन से अधिक बार।

गुलशन देवैया ने चुनौती की सीमा का खुलासा किया, उन्होंने कहा, “कुछ स्टंटमैनों ने तो उल्टी भी कर दी, यह इतना कठिन था जो हमारी बर्दाश्त की सीमा से बाहर था।बाधाओं का सामना करने के बावजूद, अभिनेता डटे रहे और एक सम्मोहक प्रदर्शन देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित की।

यह यात्रा बाधाओं के बिना नहीं थी, जैसा कि गुलशन देवैया ने खुलासा किया, “इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि केबल स्टंट रिहर्सल के दौरान मेरा टखना मुड़ गया था, यह एक वास्तविक संघर्ष था।असफलता के बावजूद, भूमिका के प्रति उनका समर्पण कभी कम नहीं हुआ, जिससे उनकी व्यावसायिकता और प्रतिकूल परिस्थितियों से उबरने का दृढ़ संकल्प प्रदर्शित हुआ ।