साल 2019 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म कबीर सिंह में अपने प्रीति किरदार से तारिफ़ें बटोरने वाली अभिनेत्री कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री में से एक हैं । लगभग हर फ़िल्ममेकर की पसंद बन चुकीं कियारा आडवाणी जल्द ही दिग्गज फ़ोटोग्राफ़र डब्बू रतनानी के स्पेशल कैलेंडर 2021 में एक खास अलग अंदाज में नजर आएंगी । इसके लिए कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपना फ़ोटोशूट करवाया ।

कियारा आडवाणी ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए एक बार फ़िर करवाया टॉपलेस फ़ोटोशूट, पत्ते के बाद अब रेत पर दिखाई अपनी बोल्ड ब्यूटी

कियारा आडवाणी का कैलेंडर लुक

कियारा ने डब्बू रतनानी के 2021 के स्पेशल कैलेंडर के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया है । इस फोटोशूट में टॉपलेस कियारा रेत पर लेटे हुए नजर आ रही हैं । ब्लैक एंड वॉइट कियारा की इस तस्वीर ने फैंस संग कई बॉलीवुड एक्टर्स का दिल जीत लिया है । आलिया भट्ट ने भी कियारा के इस लुक की तारीफ़ की है । कियारा ने अपने इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा- #dabbooratnanicalendar2021

वैसे यह पहली बार नहीं है जब कियारा ने कैलेंडर के लिए टॉपलैस फ़ोटोशूट करवाया हो । इससे पहले भी कियारा डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2020 के लिए टॉपलेस फ़ोटोशूट करवा चुकी हैं । तब कियारा ने खुद को पत्तों के पीछे छुपते हुए टॉपलेस तस्वीर खिंचवाई थी ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, कियारा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म शेरशाह में, कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 में, वरुण धवन के साथ फिल्म जुग-जुग जियो में नजर आएंगी ।