बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्री में से एक सुष्मिता सेन को कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था जिसके बाद तुरंत उनकी एंजियोप्लास्टी करानी पड़ी थी । इस बात की खबर खुद सुष्मिता ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी साथ ही अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया की उन्हें समय पर इलाज मिल गया इसलिए वह अब बिलकुल ठीक हैं । और अब सुष्मिता सेन रिकवर होते हुए अपनी डेली रूटीन में वापस लौट रही हैं । 

हार्ट अटैक के बाद सुष्मिता सेन से फिर से शुरू किया अपना फिटनेस रूटीन ; फ़ोटो शेयर कर कहा- “डॉक्टर ने परमिशन दे दी”

सुष्मिता सेन से शुरू की अपनी फ़िटनेस जर्नी 

हार्ट अटैक का सामना करने के बाद सुष्मिता अब रिकवर हो रही हैं । इसी के साथ उन्होंने डॉक्टर्स से सलाह लेकर अपनी फ़िटनेस जर्नी भी शुरू कर दी है । सुष्मिता ने हाल ही में एक्सरसाइज करते हुए खुद की एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है । इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “'व्हील ऑफ लाइफ। मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने परमिशन दे दी है। स्ट्रेचिंग शुरू हो चुकी है । क्या मजेदार एहसास है । ये मेरी हैप्पी होली है, आपकी कैसी है ? आप लोगों को ढेर सारा प्यार ।

सुष्मिता सेन ने कुछ समय पहले अपने पिता के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर हार्टअटैक की जानकारी दी थी । सुष्मिता ने लिखा, “अपने हार्ट को हमेशा खुश और स्ट्रॉन्ग रखे । क्योंकि जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो ये आपके साथ खड़ा होगा । ये महान लाइन मेरे पापा ने कही थी जब मुझे दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था । एंजियोप्लास्टी भी हुई है साथ ही स्टेंट भी लगी है । मेरे डॉक्टर ने कहा है कि मेरा हार्ट बहुत मजबूत है । जिसने समय पर मदद की और साथ ही सही समय पर जरूरी कदम उठाया उनके तहे दिल से धन्यवाद । ये पोस्ट मेरे फैंस के लिए है। मैं उन्हें खुशखबरी देना चाहती हूं कि अब मैं बिल्कुल ठीक हूं फिर से नया जीवन जीने के लिए तैयार हूं ।

सुष्मिता ने आगे लिखा, “बहुत सारे लोग हैं जिन्हें मैं धन्यवाद देना चाहूंगी । जिनकी वजह से मुझे टाइम पर ट्रीटमेंट मिल पाया । उनके तुरंत लिए एक्शन की वजह से मैं ठीक हो पाई । अगली पोस्ट में मैं वो भी बताउंगी । ये पोस्ट मैंने सिर्फ अपने चाहने वालों को अपडेट देने के लिए किया है । और ये खुशखबरी शेयर करने के लिए कि अब मैं ठीक हूं ।