दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा उनके फ़ैंस के लिए बहुत खास है । हाल ही में फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे उनके फ़ैंस ने बेशुमार प्यार दिया और नतीजतन दिल बेचारा के ट्रेलर ने यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड्स कायम किए । जहां फ़िल्म का टाइटल ट्रेक लोगों को खूब पसंद आ रहा है वहीं अब इस फ़िल्म का दूसरा गाना ‘तारे गिन' रिलीज हुआ है यह एक रोमांटिक ट्रैक है ।

शुरुआती प्यार के रोमांच को दर्शाता है सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा का रोमांटिक ट्रेक ‘तारे गिन’

सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा का रोमांटिक ट्रेक तारे गिन

ए.आर.रहमान की कम्पोज़िशन में बने इस गाने को श्रेया घोषाल और मोहित चौहान ने अपनी मधुर आवाज़ से स्वरबद्ध किया है । इससे पहले भी इस जोड़ी ने कई धमाकेदार हिट गाने दिए हैं, और अब यह रोमांटिक ट्रैक भी उनके हिट गानों की लिस्ट में शामिल होने के लिए तैयार है । तारे गिन गाना

फिल्म के मुख्य पात्रों के बीच हो रहे शुरुआती प्यार के रोमांच को दर्शाता हैं ।

श्रेया घोषाल का मानना है कि “ए.आर.रहमान सर के लिए गाए गए मेरे पहले गाने से लेकर इस गाने तक, उत्साह का स्तर आज भी वैसा का वैसा ही है । तारे गिन बहुत ही बेहतरीन गाना है, इस गाने के ज़रिए मैंने रहमान सर के एक विशिष्ट रूप के एक ओर पहलू को देखा है । मोहित बहुत ही बेहतरीन सह गायक हैं। मुझे बेसब्री से इंतज़ार है कि लिस्नर्स हमारे इस गाने को सुने और अपनी प्रतिकरियाएं सांझा करें ।”

मोहित का मानना है कि “म्यूज़िक के प्रति ए.आर.रहमान की समझ को लेकर मैं आश्चर्य चकित हूं । फिल्म की स्टोरी को ध्यान में रखकर वे बहुत ही बेहतरीन तरीके से गाने बनाते हैं । मैंने और श्रेया ने पूरी कोशिश की है कि हम उनकी उम्मीद पर खरे उतरे, और अब फैसला श्रोताओं के हाथ में है । तारे गिन यह गाना प्यार के प्रति उत्साह को दर्शाता है, और उसी उत्साह के साथ मैं यह उम्मीद करता हूं कि लोगों को यह गाना पसंद आएगा ।”

जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर आधारित है दिल बेचारा दो युवा, किज़ी और मैनी की कहानी है, जो उन पर घटी घटनाओं के बावजूद प्यार में पड़ जाते हैं । फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म दिल बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी नजर आएंगे, जिसकी स्ट्रीमिंग 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर की जाएगी । सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा निर्मित और ए.आर.रहमान द्वारा कंपोज्ड, इस फिल्म का म्यूज़िक एलबम अब श्रोताओं के लिए उपलब्ध है ।