सलमान खान बॉलीवुड के सबसे फ़िट अभिनेता में शुमार है । अपनी फ़िटनेस को लेकर सलमान बहुत सजग रहते है । काम में बिजी होने के बाद भी सलमान अपने वर्कआउट के लिए समय निकाल ही लेते हैं । सलमान ने अपनी फ़िटनेस से हमेशा ही लोगों को प्रेरित किया है । और अब एक बार फ़िर फ़िल्मी भारत यानी सलमान खान अपनी फ़िटनेस को लेकर चर्चा बटोर रहे है । और इस बार चर्चा का विषय है उनका एक वर्क आउट वीडियो जिसमें सलमान खान अपने बॉडीगार्ड्स के साथ उठाकर एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं ।

VIDEO: सलमान खान ने अपने स्पेशल 'वर्कआउट' से साबित किया कि उनके साथ बॉडीगार्ड्स भी महफ़ूज हैं

सलमान खान का वर्कआउट वीडियो

सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वर्क आउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में सलमान खुद के जिम में वर्कआउट करते दिख रहे हैं । इस वीडियो में सलमान अपने बॉडीगार्ड्स को पांव पर उठाकर एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं । सलमान के बॉडीगार्ड एक्सरसाइज मशीन पर बैठे हैं तो वहीं सलमान उनके वेट के साथ एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे है ।

View this post on Instagram

After experiencing the highs and lows my security has finally realised how secure they are wid me .. ha ha

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान का कैप्शन भी काफ़ी दिलचस्प है

ये वीडियो तो अपने आप में दिलचस्प है ही लेकिन इसी के साथ इसका कैप्शन भी बहुत मजेदार है जो सलमान ने इस इस वीडियो को पोस्ट करते हुए दिया है । सलमान ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ' इतने उतार-चढ़ाव के बाद मेरे बॉडीगार्ड आखिरकार जान गए होंगे कि वो मेरे साथ कितने महफूज हैं ।'

सलमान ने जैसे ही अपना ये वीडियो पोस्ट किया वैसे ही ये तुरंत वायरल हो गया । लोगों को सलमान का ये मजेदार वर्क आउट काफ़ी दिलचस्प लग रहा है । वहीं सलमान के फ़ैंस इस वीडियो देख ठहाके भी लगा रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान का खुलासा, ''मेरी फ़िल्मों में सिर्फ़ मैं अंग-प्रदर्शन कर सकता हूं मेरी हीरोइन नहीं"

सलमान के प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज फ़िल्म भारत बॉक्सऑफ़िस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है । फ़िल्म को मिली अपार सफ़लता से सलमान बेहद खुश हैं । और अब सलमान अपनी अगली फ़िल्म की तैयारियों में जुट गए है । जल्द ही सलमान एक बार फ़िर दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने वाले है । इसके खत्म होते ही वन इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे । संजय लीला भंसाली की इस फ़िल्म में सलमान के साथ पहली बार आलिया भट्ट की जोड़ी दिखाई देगी ।