बरेली की बर्फ़ी, लुका छुपी जैसी रॉम-कॉम स्लीपर हिट फ़िल्मों से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री कृति सैनॉन इन दिनों शूट्स और काम से समय निकालर अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही है । कृति सैनॉन इन दिनों वेकेशन मनाने के लिए अपने दोस्तों के साथ मालदीव्स गई हुई हैं । और इसली झलक उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी दिखलाई । कृति सैनॉन सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज अक्सर शेयर करती है । हाल ही में कृति ने अपना एक बिकिनी फ़ोटो शेयर करते हुए एक खुशखबरी अपने फ़ैंस के साथ शेयर की है ।

ब्लैक मोनोकिनी बिकिनी पहन बीच पर बैठी कृति सैनॉन ने अपने फ़ैंस के साथ शेयर की ये खुशखबरी !

कृति सैनॉन की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग 22 मिलियन हुई

ब्लैक कलर की मोनोकिनी बिकिनी में समंदर के किनारे रेत पर बैठी हुई कृति अपने फ़ैंस को खुशखबरी दी कि फ़ैंस की वजह से इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 22 मिलियन (2.2 करोड़) पहुंच गई है । इसमें कोई शक नहीं कि उनकी दमदार सोशल मीडिया ऐक्टिविटीज की वजह से ये संभव हो पाया है । अपने इस सेक्सी फ़ोटो के साथ कृति ने लोगों को प्यार भी दिया है ।

View this post on Instagram

22Million love makes me blush like this?☺️.. ?? Lots of love back to you all!❤️? #22MillionOnInsta

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

यह भी पढ़ें : WATCH: यैलो स्विमसूट में कृति सैनॉन का गर्मी को मात देने का ये तरीका एक बार आजमाने लायक है

कृति के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ फ़िल्म अर्जुन पटियाला में नजर आएंगी । इसके अलावा वह मल्टीस्टारर फ़िल्म हाउसफ़ुल 4 में भी नजर आएंग़ी । इतना ही नहीं कृति अपने करियर की पहली ऐतिहासिक फ़िल्म पानीपत में भी एक रॉयल अवतार में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में वह अर्जुन कपूर के अपोजिट दिखाई देंग़ी ।