कॉमेडी के क्षेत्र में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जुगलबंदी की कोई मिसाल नहीं है । दोनों ने मिलकर दर्शकों को बहुत हंसाया है लेकिन बीते साल ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त हुई घटना के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से अपने रास्ते अलग कर लिए । और अब सुनील ग्रोवर जल्द ही अपना खुद का एक कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है, कानपुर वाले खुरानाजा । वहीं एक लंबे ब्रेक के बाद कपिल शर्मा भी अपना एक नया कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं ।

लेकिन इससे कपिल शर्मा अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है । भले ही सुनील और कपिल साथ में शो नहीं कर रहे हों लेकिन अब ऐसा लगता है कि दोनों ने एक दूसरे के लिए गिले शिकवे भूला दिया है । तभी तो सुनील ने एक ईवेंट के दौरान कपिल को उनकी शादी और आगामी शो के लिए शुभकामनाएं दी ।

कपिल शर्मा की शादी और नए शो पर सुनील ग्रोवर ने कुछ यूं दिया अपना रिएक्शन

सुनील ग्रोवर को खुशी है कि कपिल शर्मा अपना शो लेकर आ रहे हैं

स्टार प्लस चैनल पर 15 दिसंबर से प्रसारित होने जा रहा सुनील का कॉमेडी शो- कानपुर वाले खुरानाजा के लॉंच के दौरान संवाददाताओं से बातचीत में सुनील ने कई मुद्दों पर बातचीत की । शो के प्रमोशनल ईवेंट में सुनील के साथ शो के अन्य कलाकार अपारशक्ति खुराना, उपासना सिंह और अली असगर जैसे कलाकार भी मौजूद थे । शो के प्रमोशन के दौरान जब सुनील से कपिल की शादी और उनके आगामी कॉमेडी शो के बारें में सवाल किया गया तो सुनील ने कपिल को उनकी शादी और शो की बधाई दी ।

सुनील ने कहा कि, “मैं बहुत खुश हूं, मैं उन्हें शादी की शुभकामनाएं देता हूं । हम दोनों ने साथ में अच्छा काम किया है और अब उनकी नई जर्नी शुरू होने वाली है । मैं कामना करता हूं कि वह ऐसे ही हंसते रहें और लोगों का मनोरंजन करते रहें. वह बहुत प्रतिभाशाली है ।”

सुनील के शो के पहले मेहमान बनेंगे रणवीर सिंह

बता दें कि सुनील के शो के पहले एपिसोड में सिंबा की टीम फ़िल्म का प्रमोशन करते हुए नजर आएगी । दिलचस्प बात ये है कि, कपिल और सुनील का कॉमेडी शो कुछ दिनों के गेप में लॉंच हो रहा है । प्रोफ़ेशनल राइवल होने के बावजूद सुनील इस बात से बहुत खुश हुए कि कपिल एक बार फ़िर अपनी नई शुरूआत कर रहे हैं । इस बारें में आगे बात करते हुए सुनील ने कहा कि, “मुझे बहुत खुशी है कि मेरा शो और उनका शो साथ आ रहा है । हम ऐसे तनावपूर्ण जिंदगी में लोगों के बीच खुशियां बिखेरने की पूरी कोशिश करेंगे ।”

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद लिया ये बड़ा फ़ैसला

गौरतलब है कि, कपिल अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर को शादीइ रचा रहे हैं । इसके बाद वह फ़िल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी देंगे । बता दें कि कपिल का शो 23 दिसंबर से शुरू होगा । जबकि सुनील का शो 15 दिसंबर से ऑन एयर होगा ।