यह कहा जाता है कि जो दूसरों को हंसाता है वह खुद में अक्सर दुखी रहता है । कपिल शर्मा, जो अन्य कॉमेडियन की तुलना में, कई घरों में खुशी की लहर लेकर आए, पर ये बात एकदम फ़िट बैठती है । कपिल शर्मा अपने एक्स्ट्रा सेंसटिव नेचर की वजह से पिछले कुछ सालों से काफ़ी मुश्किलो का सामना कर रहे है ।

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद लिया ये बड़ा फ़ैसला

कपिल शर्मा ने अपना नया शो का लॉंच रद्द किया

और दो दिन पहले अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ कपिल की खुलेआम की गई ट्विटर वॉर अब उन्हें एक बार फ़िर चर्चा में ले आई है और जिसने एक बार फिर कपिल की भावनात्मक संतुलन पर आघात कर दिया है । सुनील ग्रोवर के साथ ट्विटर पर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप मढ़ने के 48 घंटे बाद ही,कपिल ने मंगलवार की सुबह अपने नए कॉमेडी शो फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के लॉंच कार्यक्रम को रद्द कर दिया है । शो के निर्माता और पेरेंट चैनल सोनी एंटरटेनमेंट इस बात से शर्मिंदा जरूर हैं लेकिन कॉमेडी किंग के साथ इसको लेकर नाराज नहीं है ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा अपनी क्रेजी फ़ैमिली के साथ फ़िर आ रहे हैं गुदगुदाने, ये शो की डिटेल

शो के साथ जुड़े एक सूत्र ने कहा कि, "कपिल अपने शो के लॉंच लिए मंगलवार को मौजूद नहीं हो पाए । हम समझ सकते हैं कि पिछले दिनों से हो रही तमाम उठा-पटक से वह परेशान हैं । लेकिन हमें पूरा यकीन है कि वह इससे जल्दी उबर जाएंगे और शो शुरू करेंगे ।''