शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान आज अपना 20वां जन्मदिन मना रही हैं । बॉलीवुड में आने से पहले ही स्टार बन चुकी सुहाना खान लॉकडाउन की वजह से अपने घर में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी जिसमें उनकी बेस्ट फ़्रेंड्स भी शामिल नहीं हो पाएंग़ी । सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने अपनी सहेली सुहाना को मिस करते हुए बर्थडे विश किया ।

‘बर्थडे गर्ल’ सुहाना खान के 20वें जन्मदिन पर अनन्या पांडे ने विश करते हुए कहा, ‘तुम हमेशा मेरी छोटी बेबी ही रहोगी’

सुहाना खान को मिस कर रही हैं अनन्या पांडे

अनन्या ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें समंदर किनारे सुहाना और अनन्या नजर आ रही हैं । इसे पोस्ट करते हुए अनन्या ने सुहाना को बर्थडे विश किया और लिखा, “जो दो चीजें मैंने सबसे ज्यादा मिस की हैं उनमें से एक है बाहर निकलना और दूसरी सुहाना । 20वां जन्मदिन मुबारक हो सू, लेकिन तुम हमेशा मेरी छोटी बेबी ही रहोगी ।” गौरतलब है कि स्टारकिड्स में शाहरुख खान की बेटी सुहाना, चंकी पांडे की लाडली अनन्या और संजय कपूर की बेटी शनाया की दोस्ती काफ़ी चर्चा में रहती है ।

भले ही सुहाना ने अभी अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है । बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली स्टारकिड सुहाना सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है । न्यूयॉर्क में फिल्मों की पढ़ाई कर रही सुहाना खान को अभिनय में खासी रूचि है और इसके बाद ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंगी । सुहाना के पापा शाहरुख खान ने पहले ही ये साफ़ कर दिया है कि अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंग़ी वहीं उनकी बचपन की दोस्त अनन्या पांडे ने भी सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने के संकेत दिए थे ।

यह भी पढ़ें : सुहाना खान को अपनी ‘मां’ गौरी खान जैसा नहीं दिखने का दुख है, मदर्स डे पर शेयर की दिल की बात