बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार किड शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों लंदन में अपनी एक्टिंग की पढ़ाई को पूरा कर रही हैं । सोशल मीडिया पर अक्सर सुहाना खान की तस्वीरें वायरल होती है । इसी के साथ बॉलीवुड में सुहाना के डे्ब्यू की खबरें तेजी से जोर पकड़ रही है । लेकिन सुहाना के पापा शाहरुख खान ने ये साफ़ किया कि, सुहाना फिल्‍मों में ऐक्‍टिंग करना तो चाहती हैं और इसी में अपना करियर बनाना चाहती हैं । लेकिन उन्हें अभी आने में तीन से चार साल का समय है । शाहरुख के मुताबिक एक अच्छा एक्टर बनने के लिए अच्छी-खासी तैयारी की जरूरत होती है । लेकिन इसी बीच सुहाना ने अपनी एक दिली इच्छा को जगजाहिर कर दिया है । सुहाना ने खुलासा कर दिया है कि वे किस एक्टर को डेट करना चाहती हैं ।

इस एक्टर-सिंगर के साथ डेट पर जाना चाहती हैं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान

सुहाना खान ने अपने क्रश का खुलासा किया

बॉलिवुड की सबसे चर्चित सिलेब्रिटी किड्स में से एक सुहाना ने अपने क्रश के बारें में खुलासा कर दिया है । अपने फॉलोअर्स और दोस्‍तों के साथ एक इंस्‍टाग्राम चैट सेशन के दौरान सुहाना से पूछा गया कि किस ऐक्‍टर को वह डेट करना चाहेंगी । इसके जवाब में सुहाना ने साउथ कोरियन पॉप सिंगर, एक्टर, सॉन्‍गराइटर और मॉडल किम जुन म्‍यों (Kim Jun-myeon) का नाम लिया जो कि सूहो के नाम से जाने जाते हैं । इस सवाल के जवाब में सुहाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सुहू की फोटो भी लगवाई है ।

इस एक्टर-सिंगर के साथ डेट पर जाना चाहती हैं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान

यह भी पढ़ें : लाइट कैमरा एक्शन… के साथ सुहाना खान ने विदेश में शुरू की शूटिंग

बता दें कि सुहाना एक्टिंग को लेकर बहुत सीरियस हैं और जल्द ही अपने पापा के नक्शेकदम पर चलती हुई नजर आएंगी । बीते साल सुहाना ने वोग इंडिया के कवर पेज के साथ ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रखा था । सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे जैसी स्टार किड के बॉलीवुड डेब्यू के बाद अब लोगों को सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है ।