बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान काफ़ी लोकप्रिय हो चुकी है । सुहाना खान लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं और इन दिनों वह मुंबई में छुट्टियां बिताने आई हैं । मुंबई आकर सुहाना अक्सर अपने दोस्तों के साथ हैंग-आउट करते हुए देखी जाती है । हाल ही में सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, फिल्ममेकर फराह खान, श्वेता बच्चन नंदा, काजल आनंद के साथ पार्टी करती हुई नजर आईं । शायद बहुत कम लोगों को पता होगा कि सुहाना और अगस्त्य नंदा काफ़ी अच्छे दोस्त हैं । जहां सुहाना काफ़ी लोकप्रिय स्टार किड है वहीं अगस्त्य नंदा ग्लैमर की दुनिया से दूर ही रहते है ।

फ़राह खान, श्वेता बच्चन नंदा की मौजूदगी में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के साथ पार्टी एंज़ॉय करतीं सुहाना खान

सुहाना खान के साथ फ़राह खान भी मौजूद थी

बता दें कि, फ़राह खान ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें सभी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है । इसे पोस्ट करते हुए फ़राह ने लिखा, ‘अच्छे दोस्त हमेशा अच्छे वक्त को बेहतर बना देते हैं और मुश्किल समय को आसान. शुक्रिया @putlu @shwetabachchan इस प्यारी शाम के लिए और सुंदर बच्चे हमारे साथ हैं ।’

यह भी पढ़ें : सुहाना खान ने अपनी बचपन की सहेलियों संग यूं किया हैंगआउट

गौरतलब है कि सुहाना जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी । और इस बात की पुष्टि खुद उनके पापा शाहरुख खान ने की है । पिछले दिनों शाहरुख खान ने सुहाना का पहला कवर पेज, जो कि वोग इंडिया मैगजीन के लिए था, को लॉंच किया । और अब सभी लोग सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।