सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा ने अपनी डेब्यू फ़िल्म द आर्चीज की शूटिंग पूरी कर ली है । जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म के साथ सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं । द आर्चीज में सुहाना, ख़ुशी और अगस्त्य नंदा के अलावा मिहिर अहूजा, युवराज मेंडा और वेदांद रैना भी लीड रोल में नज़र आएंगे ।

सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा ने पूरी की अपनी पहली फ़िल्म द आर्चीज की शूटिंग ; साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा ने पूरी की शूटिंग 

द आर्चीज थिएटर में रिलीज़ न होकर डायरेक्ट ओटीटी  प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अगले साल रिलीज़ होगी ।फ़िल्म की शूटिंग पूरी होने के जश्न की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें फ़िल्म की पूरी स्टार कास्ट केक कट करते और स्माइल के साथ नज़र आ रही है ।

Suhana-Khan-Agastya-Nanda-Khushi-Kapoor-wrap-up-Zoya-Akhtars-The-Archies-for-Netflix-see-inside-photos

पिक्चर्स को पोस्ट करते हुए नेटफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा है, “अपना मिल्कशेक लें और आर्चीज कहें, क्योंकि फिल्मांकन अभी पूरा हुआ है और हम इस गैंग को स्क्रीन पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते!”

Suhana-Khan-Agastya-Nanda-Khushi-Kapoor-wrap-up-Zoya-Akhtars-The-Archies-for-Netflix-see-inside-photo

बता दें कि, द आर्चीज 1960 के दशक में सेट है  । द आर्चीज के जरिए कॉमिक बुक के पात्र आर्ची एंड्रयूज और उनके दोस्तों को जोया अख्तर ने भारतीय लुक दिया है । फ़िल्म में खुशी कपूरबेट्टी’, सुहाना खानवेरोनिकाऔर अगस्त्य नंदाआर्चीजके कैरेक्टर में नजर आएंगे ।