बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बीबी होने के अलावा बेहद खूबसूरत गौरी खान पेशे से एक जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर भी हैं । गौरी खान के ग्राहकों की सूची बॉलीवुड के अलावा, भारत और साथ ही विदेशों के कई शहरों में फैली हुई है । अपने सुपरस्टार पति शाहरुख की तरह ही गौरी खान भी सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ पलो की झलक दिखलाती रहती हैं, फ़िर चाहे वो पर्सनल हो या प्रोफ़ेशनल ।

इंटीरुयर डिजाइनर होने के अलावा, उद्यमी गौरी खान अब मुंबई में अपना खुद का एक रेस्तरां खोलने जा रही है । हाल ही में गौरी खान ने कुछ फ़ोटो पोस्ट कर अपने रेस्तरां की एक झलक सोशल मीडिया पर दी, लेकिन साथ ही इससे ज्यादा और कोई जानकारी नहीं दी । खबर है कि, यह रेस्तरां बांद्रा में स्थित है । और इसकी शेफ़ होंगी जानी-मानी शेफ़ अमरिंदर संधु । आपको बता दें कि अमरिंदर संधु को प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पर्यटन बोर्ड द्वारा 'भारत का सर्वश्रेष्ठ महिला शेफ' होने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था ।

इस रेस्तरां की खासियत ये होगी कि इसमें गैस-फ़्री कुकिंग की जाएगी और इसके अलावा, इसमें इस्तेमाल होने वाली सामग्री शेफ़ के अभिनव तरीकों पर आधारित होगी । दो मंजिला रेस्तरां के बारे में बोलते हुए, गौरी खान ने कहा कि, क्योंकि वे खाने को एक रमणीय और सुंदर अनुभव देना चाहते थे, इसलिए उन्होंने 'इनवाइटिंग ऐट्मस्फिर' बनाया है । सॉफ़्ट लाइटिंग से सजा उनका रेस्तरां शानदार शेंडिलियर लगे हुए है । गौरी खान ने कहा कि इस खूबसूरत रेस्टोरेंट के माहौल में चार चांद लगाएगा वहां परोसा जाने वाला भोजन ।

आपको बता दें कि यह रेस्टोरेंट अगले हफ़्ते खुलने के लिए एकदम तैयार है ।