श्रीकांत बोला की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित फिल्म श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने के ट्रेलर लॉन्च पर एक मार्मिक क्षण था । श्रीकांत उस समय भावुक हो गए जब उन्हें याद आया कि दिवंगत गुलशन कुमार ने जीवन में उनकी कैसे मदद की थी । उन्होंने बताया कि कैसे गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ ऑडियो कैसेट्स ने उन्हें कक्षा 5 से कक्षा 10 तक की शिक्षा पूरी करने में मदद की ।

राजकुमार राव स्टारर श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने के रियल लाइफ़ श्रीकांत ने अपनी सफलता का क्रेडिट गुलशन कुमार और उनकी ऑडियो कैसेट्स को दिया

श्रीकांत बोल्ला ने गुलशन कुमार को याद किया

श्रीकांत ने उन कैसेट्स को बार-बार सुना और उन्होंने उनकी अकादमिक सफलता में बड़ी भूमिका निभाई, जिससे उन्हें 98 प्रतिशत का उच्च स्कोर हासिल करने में मदद मिली । गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार भी अपने जीवन पर अपने पिता के प्रभाव के बारे में श्रीकांत की कहानी सुनकर भावुक हो गए ।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी, श्रीकांत - आ रहा है सबकी आँखें खोलने तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया के अवसर पर देशभर में रिलीज होगी।