प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, आदित्य सुहास जांभले ने हाल ही में रिलीज़ हुई एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म आर्टिकल 370 में प्रशंसित अभिनेत्री प्रियमणि के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की। आदित्य जांभले के निर्देशन में बनी आर्टिकल 370 में प्रियामणि की प्रभावशाली भूमिका को चिह्नित करने के लिए तैयार, यह एक दिलचस्प कहानी पेश करने का वादा करती है। इसके अलावा, एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता ने भी अपनी पसंदीदा अभिनेत्री प्रियमणि को उनकी नवीनतम फिल्म मैदान के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

आर्टिकल 370 डायरेक्टर आदित्य सुहास जांभले ने मैदान के लिए प्रियमणि को भेजी शुभकामनाएं

आर्टिकल 370 डायरेक्टर आदित्य सुहास जांभले ने मैदान के लिए प्रियमणि को सराहा

प्रशंसित निर्देशक आदित्य सुहास जांभले ने फिल्म आर्टिकल 370 के लिए प्रियमणि के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “प्रियमणि अविश्वसनीय थीं! जब भी वे सेट पर होती थीं, तो पूरा सेट ऊर्जा से जगमगा उठता था। अद्भुत समर्पण, अपने शिल्प पर शानदार नियंत्रण और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्होंने एक निर्देशक के रूप में मुझ पर पूरी तरह से भरोसा किया और यह फिल्म के लिए बहुत महत्वपूर्ण था ।

फिल्म निर्माता आदित्य सुहास जाम्भेले द्वारा निर्देशित और यामी गौतम धर और प्रियामणि के नेतृत्व में किरण करमरकर और वैभव तत्ववादी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी से सजी आर्टिकल 370 ने एक सम्मोहक कथा को एक साथ बुनकर दर्शकों के दिलों को छू लिया है जो प्रासंगिक और प्रभावशाली दोनों है। जियो स्टूडियोज और आदित्य धर के बी62 स्टूडियोज के बीच सहयोग से बनी यह फिल्म अपनी अनूठी कहानी और बेहतरीन कलाकारों की वजह से काफी प्रत्याशित है। आर्टिकल 370 ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार करते हुए काफी प्रभाव डाला है।