श्रीदेवी की आस्कमिक मौत से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है । शनिवार की रात आई इस दुखद घटना से हर कोई स्तब्ध है । दुबई के होटल में हुई श्रीदेवी की मौत के बाद दुबई अथॉरिटीज द्दारा निभाई गई एक लंबी प्रक्रिया के बाद अभिनेत्री के पार्थिव शरीर को आखिरकार उनके पति बोनी कपूर को सौंप दिया गया । कल रात अभिनेत्री का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच गया । और आज पूरी इंडस्ट्री श्रीदेवी को नम आंखों से आखिरी विदाई देंगे ।

बॉलीवुड की पहली महिला 'सुपरस्टार' श्रीदेवी को नम आंखों से विदाई देने के लिए पहुंच रहे हैं सितारें

आपको बता दें कि दुबई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी दुबई गईं हुई थी । और शादी के बाद उन्होंने कुछ दिन दुबई में बिताने का फ़ैसला किया । शनिवार की रात श्रीदेवी अपने होटल के बाथरुम के बाथटब में बेसुध पाई गईं इसके बाद उन्हें राशिद अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया । क्योंकि श्रीदेवी की मौत अचानक हुई और वह वहां एक टूरिस्ट के रूप में थी इसलिए, उनकी मौत के बाद ढेर सारी जांच-पड़ताल हुई, यहां तक की श्रीदेवी के पति बोनी कपूर भी सवालों के घेरे में आ गए थे । लेकिन जांच में पाया गया कि अभिनेत्री की मौत बाथटब में डूबने से हुई और उनके शरीर में अल्कोहल पाया गया । इसके बाद उनकी मौत का केस बंद कर दिया और श्री का पार्थिव शरीर उनके परिवारजन को सौंप दिया गया । अनिल अंबानी के चार्टड प्लेन में पार्थिव शरीर लाया गया ।

सितारें नम आंखों से देंगे अपनी चहेती श्रीदेवी को आखिरी विदाई

लंबे इंतजार के बाद, फ़िल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारें बॉलीवुड की पहली महिला 'सुपरस्टार', श्रीदेवी को नम आंखों से आखिरी विदाई देने के लिए अंधेरी के स्पोर्ट्स क्लब पहुंच रहे है । फ़िल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे जैसे सुष्मिता सेन, तब्बू, सुलभा आर्य, ऐश्वर्या राय, सतीश कौशिक, हेमा मालिनी, ईशा देओल, संजय कपूर, सोनम कपूर, आनंद आहुजा, सुभाष घई व अन्य श्रीदेवी की शोक सभा में शामिल होने के लिए शोक अंधेरी के स्पोर्ट्स क्लब पहुंच रहे है ।

यह भी पढ़ें : सुलझ गया श्रीदेवी की मौत का रहस्य, परिवार को मिला उनका पार्थिव शरीर

शोक सभा 9.30 बजे से शुरू हुई और 12.30 बजे तक जारी रहेगी । श्रीदेवी के परिवार की ओर से एक पूजा भी आयोजित होगी जिसमें सिर्फ़ उनके परिवार वाले ही शामिल होंगे । बॉलीवुड की पहली महिला 'सुपरस्टार' मानी जाने वाली श्रीदेवी का अंतिम संस्कार आज विले पार्ले सेवा समाज श्मशान और हिंदू कब्र पर 3:30 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित किया जाएगा ।

Shahid Kapoor with wife Mira Rajput, Malaika Arora Khan who is friends with Sridevi's step son Arjun Kapoor arrived at the venue.