शनिवार की रात बॉलीवुड की शहजादी श्रीदेवी का आक्समिक निधन हो गया । और इस खबर से हर कोई सन्न रह गया । हर किसी के लिए इस खबर पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि श्रीदेवी अव इस दुनिया में नहीं रहीं । हर कोई अपने-अपने तरीके से उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहा है । लेकिन अपने ट्वीट्स को लेकर विवादों में रहने वाले फ़िल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने बिल्कुल अलग तरीके श्रीदेवी के निधन पर अपना दुख व्यक्त किया है । रामगोपाल वर्मा ने उनके नाम एक ओपन लैटर लिखा है ।

रामगोपाल वर्मा ने खोले श्रीदेवी की जिंदगी से जुड़े कई हैरतअंगेज राज

रामगोपाल वर्मा ने श्रीदेवी के लिए लिखा ओपन लैटर

बॉलीवुड डायरेक्टर रामगोपाल श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से इतने परेशान हैं कि इसे लेकर वह भगवान से भी नाराज हैं कि भगवान ने उन्हें इतनी जल्दी उठा लिया और अभिनेत्री से इसलिए नाराज हैं कि वह इतनी जल्दी मर गईं । अभिनेत्री के उत्साही प्रशंसक और निर्देशक, रामगोपाल ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर दुख व्यक्त करते हुए फेसबुक पर श्रीदेवी के फैंस के लिए एक ओपन लव लेटर लिखा है ।

रामू ने अपने इस खुले पत्र में कई हैरत अंगेज खुलासे किए है । फिल्म निर्माता ने सुपरस्टार होने की कठोर वास्तविकताओं का पर्दाफाश किया और प्रसिद्धि, लोकप्रियता और ग्लैमर के साथ आने वाले सभी मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया । इसमें उन्होंने एक्ट्रेस की जिंदगी के कुछ अनसुने पहलुओं का खुलासा किया है. लेटर में उन्होंने बताया है कि पर्दे के पीछे कितनी मुश्किल थी । श्रीदेवी के साथ फ़िल्में करने वाले फ़िल्ममेकर रामगोपाल वर्मा उन्हें बहुत करीब से जानते थे और उन्होंने श्रीदेवी के सफर को करीब से देखा भी है ।

लैटर में रामू ने उनकी जिंदगी के रहस्यों से पर्दा उठाया

'माय लव लैटर टू श्रीदेवी फैन्स' के नाम से लिखे इस खुले पत्र में रामू उनकी जिंदगी के रहस्यों से पर्दा उठाने की कोशिश की है । उन्होंने लिखा कि, ''"मैं उनकी जिंदगी के बारे में तब से जानता था जब पहली बार उनसे मिला था । मैंने अपनी आंखों से देखा है कि जब तक उनके पिता जिंदा थे, उनकी जिंदगी आकाश में उड़ते परिंदे जैसी थी और उसके बाद उनकी मां की हद से ज्यादा केयर ने उनकी जिंदगी को पिंजरे में कैद पक्षी जैसा बना दिया था ।

उन दिनों एक्टरों को अधिकतर पैसा ब्लैक मनी में दिया जाता था और इनकम टैक्स के छापों के डर की वजह से उनके पिता ने सारा पैसा अपने भरोसेमंद दोस्तो और रिश्तेदारों के पास जमा करा रखा था । लेकिन पिता की मौत के बाद सब ने उन्हें धोखा दे दिया । लेकिन उनकी लापरवाह मम्मी ने कई गलत फैसलों ने और हालत खराब कर दी ।

जब बोनी कपूर उनकी जिंदगी में आए तो इन सब वजहों से उनके आर्थिक हालात काफी खराब थे । बोनी भी कर्ज के नीचे दबे थे, और वे सिर्फ उनका दुख ही बांट सकते थे ।

श्रीदेवी की मां की अमेरिका में ब्रेन सर्जरी बिगड़ गई थी । जिसकी वजह से उनकी दिमागी हालत स्थिर नहीं रहती थी । जब उनका निधन हुआ तो उन्होंने वसीयत में सारी संपत्ति श्रीदेवी के नाम कर दी थी । लेकिन श्रीदेवी की बहन ने उनके खिलाफ केस किया । कहा कि जब उनकी मां ने श्रीदेवी के नाम सारी संपत्ति की तब वे होश में नहीं थीं । इसके कारण श्रीदेवी के हाथों से एक बार फिर सब निकल गया ।

श्रीदेवी ने 4 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था । उनका बचपन नॉर्मल नहीं था । उन्होंने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया था । उन्होंने अपने चारों तरफ एक दीवार खड़ी की थी ताकि कोई अंदर ना आ सके ।

जिस पल वे कैमरे के सामने होती थीं उन्हें शांति मिलती थी । मैंने उन्हें कैमरे के सामने एक्शन और कट के बीच शांति में देखा है । क्योंकि करेक्टर में होने पर वह अपनी जिंदगी की असलियत को भुलाकर एक फैंटसी वर्ल्ड में चली जाती थीं ।''

यह भी पढ़ें : सुलझ गया श्रीदेवी की मौत का रहस्य, परिवार को मिला उनका पार्थिव शरीर