जब से सलमान खान और आलिया भट्ट अभिनीत फ़िल्म इंशाअल्लाह की रिलीज डेट और अक्षय कुमार व कैटरीना कैफ़ अभिनीत फ़िल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट का ऐलान किया गया तब से इन दिनों फ़िल्मों के बॉक्सऑफ़िस पर टकराव की खबरें तेज हो गई थी क्योंकि ये दोनों ही फ़िल्में सेम डेट पर रिलीज होने वाली थी । लेकिन अब सलमान खान ने टकराव की अटकलों पर विराम लगा दिया है । क्योंकि इंशाअल्लाह और सूर्यवंशी दोनों ही फ़िल्में बड़ी स्टार कास्ट के साथ-साथ बड़े निर्देशक की भी फ़िल्म है इसलिए लोगों के लिए ये उत्सुकता का सवाल था कि क्या ये दोनों फ़िल्में बॉक्सऑफ़िस पर टकराएंगी या कोई एक फ़िल्म अपने कदम पीछे हटा लेगी ।

BREAKING: इंशाअल्लाह V/S सूर्यवंशी का 'महामुकाबला' टला, सलमान खान ने ऐलान की 'भाई' रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी की नई रिलीज डेट

सलमान खान ने सूर्यवंशी की नई रिलीज डेट बतलाई

आपको बता दें कि बॉलीवुड हंगामा के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने ये क्लीयर कहा था कि अभी इंशाअल्लाह और सूर्यवंशी की रिलीज में काफ़ी वक्त है इसलिए अभी टकराव जैसी खबरों पर कुछ कहा नहीं जा सकता । और अब सलमान ने ट्विटर पर रोहित के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर को पोस्ट करते हुए सूर्यवंशी की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है ।

सलमान ने बताया है कि अब सूर्यवंशी ईद 2020 के बजाए मार्च 2020 में रिलीज होगी । इससे अब ये साफ़ हो गया है कि सूर्यवंशी और इंशाअल्लाह में अब कोई बॉक्सऑफ़िस मुकाबला नहीं होगा । सलमान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मैं हमेशा से तुम्हे अपने छोटे भाई की तरह मानता था और आज तुमने यह साबित कर दिया रोहित शेट्टी । सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी ।”

जैसा कि सभी को पता है कि सलमान की फ़िल्में अक्सर ईद के दौरान रिलीज होती है इसलिए ईद सलमान के लिए पहले ही रिजर्व के तौर पर रखी जाती है । लेकिन जब अक्षय के साथ रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी की रिलीज डेट ईद पर निर्धारित की गई तो सवाल उठना लाजिमी है ।

यह भी पढ़ें : कैटरीना कैफ को पूरा विश्वास है, सलमान खान नहीं होने देंगे सूर्यवंशी और इंशाअल्लाह में टकराव

अभी कुछ दिन पहले आलिया और सलमान ने सोशल मीडिया पर अपनी फ़िल्म इंशाअल्लाह की रिलीज डेट का ऐलान किया था । और तब से फ़ैंस सिल्वर स्क्रीन पर दोनों को साथ देखने के लिए उत्साहित हो गए है ।