भारत की जबरदस्त सफ़लता के बाद सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है । सलमान खान कभी अपनी फ़ैमिली के साथ वक्त बिताते हुए तो कभी वर्क आउट करते हुए अपनी तस्वीरें और फ़ोटो पोस्ट करते रहे है । और इस बार सलमान खान ने अपने सबसे करीबी के साथ अपनी फ़ोटो पोस्ट की है जिसके साथ सलमान को सबसे ज्यादा अच्छा लगता है । इतना ही नहीं सलमान ने इसे अपना सबसे प्यारा साथी भी बताया है ।

मिलिए सलमान खान के सबसे प्यारे साथी से जो है भाईजान के दिल के बेहद करीब

सलमान खान के करीबी है उनका Torro

कहते हैं कि जानवर इंसान से ज्यादा वफ़ादार होते हैं और ये कथन को सार्थक कर रहे हैं सलमान । सलमान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक फ़ोटो पोस्ट किया है जिसमें वह अपने प्यारे से, वफ़ादार पालतू कुत्ते Torro के साथ नजर आ रहे है । इसी के साथ सलमान ने अपने पैट को अपना सबसे पसंदीदा साथी भी बताया । अपने पैट के साथ अपनी फ़ोटो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ''Spending time with the most loving, loyal and selfless species.''

View this post on Instagram

Spending time with the most loving, loyal and selfless species.

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इससे पहले भी सलमान ने पूल में बैक फ्लिप की, अपने बॉडी गार्ड्स के साथ लेग की एक्सरसाइज करते हुए फ़ोटो और वीडियोज पोस्ट किए । अपने फ़ैंस के साथ कैसे जुड़े रहना है ये सलमान बखूबी जानते है ।

यह भी पढ़ें : फ़िल्मों में ही नहीं फ़िटनेस के मामले में भी 'सुपरस्टार' हैं सलमान खान, ये रहा सबूत

सलमान के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो अब अभिनेता जल्द ही दबंग 3 के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे ।इसके बाद वह आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली की फ़िल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे ।