बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं । लॉकडाउन से सबसे ज्यादा प्रभावित दिहाड़ी मजदूरों को ससुरक्षित उनके घर पहुंचाने वाले सोनू सूद अब उनके लिए भगवान से कम नहीं है । इसलिए सोनू सूद की मदद से अपने घर पहुंचे एक शख्स ने सोनू सूद के फ़ोटो को अपने पूजा घर में रखकर उसकी पूजा करना शुरू कर दिया है । इस पर सोनू को उस शख्स से कहना पड़ा, ‘अरे भाई ऐसा मत कर ।’

जब एक शख्स ने सोनू सूद को दी अपने मंदिर में जगह तो सोनू को कहना पड़ा ‘अरे भाई ऐसा मत कर’

सोनू सूद को दी अपने मंदिर में जगह

प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए इन दिनों सोनू सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं । ताकि कोई भी उनसे सोशल मीडिया के माध्यम से मदद मांगे तो वो तुरंत उस तक अपनी मदद पहुंचा सके । लेकिन इसी के साथ सोनू को कुछ दिलचस्प टट्विट्स भी देखने को मिलते हैं । जिसमें कुछ उनकी मदद के लिए शुक्रगुजार होते हैं तो कोई अपनी कुछ अलग ही परेशानी उनसे शेयर करता है । ऐसे ही एक शख्स ने सोनू के ट्विटर पर अपने पूजा घर का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर सोनू को कहना पड़ा कि ‘अरे भाई ऐसा मत कर ।’

सोनू को भगवान मानने लगा शख्स

एक शख्स ने ट्विटर पर भगवान की आरती करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उस शख्स ने देवताओं की प्रतिमा के साथ सोनू की एक फोटो भी लगा रखी है और उनकी आरती करते दिख रहे हैं । इस वीडियो को ट्वीट करते हुए उस शख्स ने कहा है, “सोनू सूद, जो मां से मिला दे वो भगवान होता है, सोनू सूद जैसा हर इंसान भगवान नहीं होता है। मैं तो आपको भगवान ही मानता हूं, आपने मेरे सपनों को बचाया और मां से मिलाया ।”

सोनू ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “अरे भाई ऐसा मत कर, मां से कहना मेरे लिए भी रोज़ दुआ मांग ले । सब सही हो जाएगा ।”

यह भी पढ़ें : सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों के बाद अब लॉकडाउन के कारण केरल में फंसीं 177 लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट

बता दें, सोनू को मजदूर वर्ग का यूं पैदल अपने घर के लिए निकलना आहत कर गया इसलिए उन्होंने इन सभी के लिए कुछ करने का सोचा । राज्‍य सरकारों से परमिशन लेकर बसों का इंतजाम करने के साथ सोनू ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का सिलसिला थमने नहीं दिया । इन प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए सोनू ने एक टोल फ़्री नंबर भी शुरू किया है जिस पर कॉल करके कोई भी उनसे मदद मांग सकता है । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में सोनू ने कहा कि, “जब तक वह हर एक प्रवासी मजदूर को उनके घर तक नहीं पहुंचा देंगे, ये जंग यूं ही जारी रहेगी ।”