बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह एक दूसरे के साथ काफ़ी अच्ची बॉंडिंग शेयर करते हैं । फ़िल्म गुंडे में एक साथ नजर आए अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह की दोस्ती से हर कोई वाकिफ़ है । हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फ़ैंस के लिए सवाल-जवाब का सेशन आयोजित किया जिसमें उन्होंने फ़ैंस द्दारा पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए । इसी दौरान अर्जुन ने इच्छा जाहिर की कि वह रणवीर सिंह के साथ फ़िल्म हेरा फ़ेरी के रीमेक को करना चाहते हैं ।

अर्जुन कपूर हेरा फ़ेरी और मैं खिलाड़ी तू अनाडी के रीमेक को रणवीर सिंह के साथ करना चाहते हैं

अर्जुन कपूर को रणवीर सिंह के साथ फ़िल्म करनी है

सवाल-जवाब के इस सेशन में जब एक यूजर ने अर्जुन से पूछा कि वह रणवीर के साथ किस फ़िल्म के रीमेक को करना पसंद करेंगे । तो इसके जवाब में अर्जुन ने कहा कि, “मैं रणवीर और परेश रावल के साथ हेरा फ़ेरी के रीमेक को करना चाहूंगा । और एक और फ़िल्म है जिसे मैं रणवीर के साथ करना पसंद करुंगा और वो है मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी ।”

साल 2000 में आई हेरा फ़ेरी की बात करें तो प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी हेरा फ़ेरी में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने अहम भूमिका नि्भाई थी । यह फ़िल्म एक मलयालम फ़िल्म का रीमेक थी । जबकि मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में अक्षय कुमार और सैफ़ अली खान ने लीड रोल निभाया था ।

सवाल-जवाब के इस सेशन में अर्जुन ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें एक्टिंग की दुनिया में आने के लिए उनके अंकल अनिल कपूर ने इंस्पायर किया । अर्जुन ने कहा, “मैं उनके साथ फ़िल्म के सेट पर बहुत समय बिताता था और वहीं से मुझे एक्टिंग करने की प्रेरणा मिली ।”

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन के बीच अर्जुन कपूर की ‘लेडी लव’ ने उनके लिए बनाया स्पेशल डेजर्ट

इसके अलावा अर्जुन ने अपनी फ़ैट से फ़िट होने की जर्नी के बारें में बताते हुए कहा कि उन्हें पतला होने के लिए चावल और चीनी जैसी चीजों को छोड़ना पड़ा और काफी ज्यादा मेहनत से खुद को एक्टिंग के लिए तैयार कर पाए ।