कोरोना महामारी के चलते इन दिनों घर पर समय बिता रहीं सोनाक्षी सिन्हा ने इस समय का सही सदुपयोग किया है । सोनाक्षी सिन्हा ने घर पर रहकर अपने वर्कआउट से अपना गजब का ट्रांसफ़ोर्मेशन किया है । हाल ही में सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फ़ोटोज शेयर किए जिसमें उनका फ़िट और टोंड फ़िगर हर किसी को हैरान कर गया ।

सोनाक्षी सिन्हा ने घर पर रहकर पाया टोंड-फ़िट फ़िगर, ‘वर्कआउट फ्रॉम होम’ फॉर्मूला से किया अपना ट्रांसफ़ोर्मेशन

सोनाक्षी सिन्हा का ट्रांसफ़ोर्मेशन

सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपने फ़ोटो शेयर किए हैं जिसमें वह घर पर ही वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं । क्रॉप टॉप और साइकलिंग टाइट्स में सोनाक्षी अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही है । पाइलेट्स मशीन पर पोज देती सोनाक्षी का ये ट्रांसफ़ोर्मेशन देख हर कोई हैरान है । अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, “जब आपके लिए वर्क फ्रॉम होम का मतलब वर्कआउट फ्रॉम होम होता है ।”

सोनाक्षी सिन्हा ने घर पर रहकर पाया टोंड-फ़िट फ़िगर, ‘वर्कआउट फ्रॉम होम’ से किया अपना ट्रांसफ़ोर्मेशन

बता दें कि सोनाक्षी को अतीत में आपने बड़े हुए वजन की वजह से कई बार ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है । सोनाक्षी, फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले काफी ओवरवेट हुआ करती थीं । लेकिन फ़िल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना 30 किलो वजन घटाया था ।  और अब घर पर रहकर एक बार फ़िर सोनाक्षी ने अपना वजह कम किया है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सिनाक्षी जल्द ही अजय देवगन के साथ भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगी । इसके अलावा सोनाक्षी फिल्म बुलबुल तरंग में नजर आएंगी और वह जल्द ही फॉलेन से अपना OTT डेब्यू भी करने जा रही हैं ।