इरोस नाउ ने हाल ही में अपनी नई वेब सीरिज ऐसा वैसा प्यार की शूटिंग पूरी कर ली है । यह 4 अलग-अलग प्रेम कहानियों की शानदार एंथोलॉजी है । फ़िलहाल पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है । ऐसा वैसा प्यार की कहानी चार अलग-अलग जोड़ों के प्यार के सफर को अलग-अलग परिभाषाओं के साथ चित्रित करती है और कैसे वे इसे पाने में कामयाब रहते है, यह बात दर्शकों के बीच खुशी फैलाएगी ।

साकिब सलीम और अदा शर्मा की वेब सीरिज ऐसा वैसा प्यार की शूटिंग हुई पूरी

ऐसा वैसा प्यार की शूटिंग पूरी हुई

कल्चर मशीन द्वारा निर्मित और आशीष पाटिल द्वारा निर्देशित, यहाँ प्रस्तुत की जा रही हर कहानी में एक अनूठा स्वाद है । एक कहानी काजल और फैज़ान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो इस बात का पता लगाने के लिए तैयार हैं कि 'क्या एक लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते !' आज भी सच है। जबकि एक अन्य कहानी एक ऐसी लड़की के बारे में है जिसने अपना बचपन कैंसर से गंवा दिया और अपने दुःख के बीच प्यार को एक ओर मौका देने का कारण ढूंढती है। तीसरी कहानी सुनीता और महेंद्र के बारे में है, जो एक ऐसी जोड़ी है जो मीठी यादों के साथ शादी के 40 साल का जश्न मना रहे है ।

सुनीता एक अल्जाइमर पेशेंट है इसलिए वह धीरे धीरे सब कुछ भूल रही है, ऐसे में महेंद्र शाहरुख की तरह कपड़े पहनने से ले कर दिन में 35 बार सुनीता की पसंदीदा एड्रकवाली चाय बनाने के साथ, उसकी यादाश्त को बनाये रखने की पूरी कोशिश करते हैं। चौथी कथा एक विवाहित जोड़े जैस्मीन और जसपाल की है। उसे सुशी पसंद है, लेकिन वह पाव भाजी पसंद करता है। उसे समुद्र तट चाहिए, उसे पहाड़ पसंद हैं। वे एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं लेकिन एक दूसरे के साथ नहीं रह सकते क्योंकि वे पूरी तरह से विपरीत हैं । लेकिन जब वे अपने प्यार के विशेष क्षण की खोज करते हैं, तो एक मैजिकल डेट उनका इंतज़ार कर रही होती ।

इस सीरीज़ का शूट इस साल पूरी सावधानी के साथ पूरा किया गया है और वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन में है । निर्माता इन भावनात्मक रोमांटिक कहानियों को प्रस्तुत करने के लिए पूरी तरह से उत्साहित हैं जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाएगा । साकिब सलीम, निधि सिंह, प्रीत कमानी, अहसास चन्ना, अदा शर्मा, ताहा शाह, रजित कपूर और शीबा चड्ढा जैसी प्रभावशाली स्टार-कास्ट के साथ, यह खूबसूरत कहानियां सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगी ।