दिलों पर राज करने से लेकर हमेशा खबरों में बने रहने वाले फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड सीरीज हीरामंडी से दूसरा गानातिलस्मी बाहेंसामने आया है। बता दें कि इस इस गाने को संजय लीला भंसाली ने कंपोज किया है। वहीं, गाने में सोनाक्षी सिन्हा अपने सबसे आकर्षक अवतार में दिखाई दे रही हैं। यह बेहद ही खूबसूरत गाना है जो एक गेम चेंजर होने का वादा करता है। साथ ही हीरामंडी से जारी किया जाने वाला यह सबसे बड़ा गाना है। साथ ही सोनाक्षी सिन्हा के किरदारफरीदनकी जबरदस्त पहली झलक भी सामने आई है। सोनाक्षी सिन्हा ने न केवल अपना अब तक का सबसे कठिन प्रदर्शन देकर दर्शकों को आकर्षित  किया है, बल्कि उन्होंने हीरामंडी के सेट पर एक शॉट को रिकॉर्ड-ब्रेकिंग 20 मिनट में यानि की पहले टेक में ही पूरा कर इतिहास भी रच दिया है । भंसाली निर्देशित फिल्म पर ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था ।

सोनाक्षी सिन्हा ने संजय लीला भंसाली की हीरामंडी के ‘तिलस्मी बाहें’ गाने को 20 मिनट के सिंगल शॉट में किया कंप्लीट

सोनाक्षी सिन्हा का गानातिलस्मी बाहें

एक सूत्र ने यह भी खुलासा किया है कि दमदार दृश्य की शूटिंग के बाद सेट पर मौजूद पूरी टीम के साथ-साथ जाने-माने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने भी सोनाक्षी को स्टैंडिंग ओवेशन दिया था । अपने इंटेंस और हाई एनर्जी  परफॉरमेंस के साथ सोनाक्षी पहली बार ऐसे अवतार में नजर आ रही हैं । सोनाक्षी साडी पहने हुए बहुत ही ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं ।फरीदनका किरदार निभाने वाली सोनाक्षी एक दमदार स्टोरी का वादा करती है, जो उसकी भावनात्मक गहराई और सीमा को पहले की तरह प्रदर्शित करती है । पहले पोस्टर में उनके संतुलित और शालीन व्यवहार से लेकर गाने में उनके गहन और रोमांचकारी प्रदर्शन तक, प्रशंसक स्क्रीन पर सोनाक्षी की निपुणता और भावनात्मक प्रतिभा का अनुमान लगा सकते हैं ।

अपने शानदार और अनोखे अंदाज के लिए जाने जानें वाले संजय लीला भंसाली इस ट्रैक के साथ एक नए आयाम को सामने लाते हैं, एक जोशीला कंपोजिशन जो की एनर्जी और रिदम के साथ धड़क रहा है। इस तरह से भंसाली म्यूजिक स्टोरी टेलिंग की दुनिया में एक नया बेंचमार्क सेट कर रहे हैं।

f09206ea-b632-4452-9bc3-d223e5824e6c

इस गाने के दिल में सोनाक्षी सिन्हा हैं, जिनकी केयरफ्री स्पिरिट और आकर्षक करने वाला चार्म दर्शकों को अपनी तरफ खींचता है। सोनाक्षी सिन्हा के लिए यह अब तक का उनका बेहद महत्वपूर्ण सिंगल सॉन्ग माना जा रहा है। इसमें वह अपने फरीदान के किरदार की खूबसूरती से सभी पर अपना जादू चला रही हैं, जो गाने के बाद भी सभी पर बना रहेगा। "तिलस्मी बाहें" में सोनाक्षी ने फरीदान की ना बांधे जाने वाली आजादी को उनकी शानदार खूबसूरती के जरिए दर्शाया है। हालांकि, गाने में सिर्फ लोगों को सोनाक्षी की खूबसूरती ही देखने नहीं मिलने वाली है बल्कि उसमे मौजूद दृश्य भी बेहद आकर्षक है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि दर्शकों को सिर्फ सोनाक्षी की मौजूदगी को देखने का ही इंतजार नहीं करना चाहिए, बल्कि गाने की हर एक झलक अपने आप में खूबसूरत और बेहद खास है। हीरामंडी के बैकड्रॉप पर सेट यह गाना, ये गाना दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाता है जहां जादूई सुंदरता और आकर्षण का संसार है।

तिलस्मी बाहेंसे पर्दा उठते ही, भंसाली दर्शकों को अपनी इस खूबसूरत दुनिया में खुद को डुबोने का निमंत्रण दे रहे हैं।

भंसाली प्रोडक्शन एक जानी-मानी इंडियन फिल्म प्रोडक्शन कंपनी है जिसे भारत पॉपुलर और विजनरी फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने स्थापित किया है। विजुअली और इमोशंस से भरपूर सिनेमेटिक एक्सपीरियंस देने वाले इस प्रोडक्शन हाउस ने अब तक कई क्रिटीकली एक्लेम होने के साथ ही कमर्शियली हिट फिल्में दी हैं। इसमें देवदास, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी, और हाल ही में रिलीज हुई गंगुबाई काठियावाड़ी का नाम शामिल है। उनका नया प्रोजेक्ट हीरामंडी है, जो आठ पार्ट वाली सीरीज है, जिसे नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में लॉन्च किया जाना है।