फिल्ममेकर बोनी कपूर ने स्पष्ट किया है कि उनकी टिप्पणी कि अनिल कपूर 'नो एंट्री 2' के सीक्वल में मेगास्टार को नहीं लेने के कारण उनसे "नाराज" हैं, को संदर्भ से बाहर लिया गया है। उन्होंने कहा, “मैं हैरान हूं कि जब मैंने कहा किअनिल मुझसे नाराज हैंतो प्रेस ने एक लाइट हार्टेड ह्यूमर पर मुद्दा बनाया। फैक्ट यह है कि मैं जिस फिल्म को मैं बना रहा हूँ, उसमें सलमान (खान) या अनिल नहीं हैं क्योंकि वे दोनों बहुत बिजी स्टार्स हैं। इसलिए, उनके साथ इसे बनाने के बारे में सोचने के बजाय मैंने यंग जनरेशन के साथ सीक्वल बनाने का फैसला किया ।

नो एंट्री 2 की कास्टिंग पर ‘अनिल कपूर मुझसे नाराज़ हैं’ बयान पर बोनी कपूर ने तोड़ी चुप्पी ; सलमान खान-अनिल को इसलिए नहीं किया कास्ट

अनिल कपूर नो एंट्री 2 में क्यों नहीं है- बोनी कपूर ने बताया

उन्होंने आगे कहा, “यह सोचना कि उनमें से कोई भी मुझसे नाराज हो सकता है क्योंकि वे 'नो एंट्री' के सीक्वल का हिस्सा नहीं हैं, यह पूरी तरह से बेतुका विचार है। नो एंट्री सीक्वल को शायद उनकी जरूरत पड़ी होगी लेकिन उन्हें सीक्वल की जरूरत नहीं है। यह कमेंट साफ साफ सिर्फ ह्यूमर में कहा गया है।

बोनी ने कहा कि अनिल "एक बिजी स्टार" हैं, जो "अपने करियर के टॉप पर हैं।" उन्होंने कहामुझे पता है कि अगले दो सालों तक अनिल के पास कोई डेट्स नहीं हैं। फिर भी, चूंकि मेरी कमेंट को गंभीरता से लिया गया है, इसलिए मुझे यह स्पष्ट करना चाहिए कि एक पल के लिए भी मैंने यह कमेंट को सीरियसली नहीं कहा। अगर यह कमेंट गलत तरीके से अनिल तक पहुंचा है, जिससे वह दुखी हो सकता है, तो मैं अपने भाई से बात करूंगा और इसे स्पष्ट करूंगा। हम दोनों फिल्म इंडस्ट्री में एक साथ बढ़े हैं, कठिन समय में एक-दूसरे के लिए मौजूद रहे हैं और हम दोनों के बीच यह कभी नहीं बदलेगा।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, अनिल कपूर अब सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म सूबेदार में दिखाई देंगे ।