कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया जिसके तहत लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी जा रही है । सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए कोरोना के वायरस को फ़ैलने से बचाने की इस जंग में हर कोई सपोर्ट कर रहा है । सेल्फ़ आइसोलेशन के इस दौर में हर कोई घर पर रहने को मजबूर हो गया है । कोरोनावायरस की वजह से घर में हाउस हेल्प के आने पर पाबंदी लगाई हुई है इसलिए बॉलीवुड स्टार्स आजकल किचन के काम से लेकर घर में झाडू, पोछा, बर्तन साफ करने तक का काम खुद ही कर रहे हैं । बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी इसमें पीछे नहीं है । बीते दिन सिद्धार्थ शुक्ला अपने घर में रोटी बेलते हुए नजर आए ।

सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों किचन में दिखा रहे हैं अपनी 'कुकिंग स्किल'

सिद्धार्थ शुक्ला बना रहे हैं रोटियां

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह किचन में रोटी बेलते हुए नजर आ रहे हैं । ऐसा करके वह किचन में अपनी मां का हाथ बंटा रहे हैं । वैसे सिद्धार्थ ने रोटी बेलने की कला सीखने के लिए बिग बॉस को धन्यवाद दिया क्योंकि बिग बॉस के घर में वह रश्मि देसाई के साथ कई मर्तबा किचन में काम करते हुए नजर आए थे ।

यह भी पढ़ें : SidNaaz Reunion: बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी दिखा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रोमांटिक अंदाज

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज का पहला म्यूजिक सिंगल रिलीज हुआ, 'भुला दूंगा' । इसमें दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फ़ैंस को काफ़ी भा रही है ।