बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग अभिनेता में से एक कार्तिक आर्यन ने साल 2022, जब लगभग हर बड़े स्टार की फ़िल्म फ़्लॉप साबित हुई तब, भूल भुलैया 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देकर खुद की प्रतिभा को साबित किया । हाल ही में अपनी अपकमिंग फ़िल्म शहजादा के प्रमोशन के लिए रजत शर्मा के लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ में पहुंचे कार्तिक आर्यन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगलमहिला को-स्टार्स के साथ डेट्सकरण जौहर के साथ हुई अनबन और बॉक्स-ऑफिस पर अपनी फिल्मों की सफलता के पीछे का सीक्रेट संबंधित कई मुद्दों पर खुलकर बात की । साथ ही सलमान खान की वो बात भी शेयर की जो उन्होंने हमेशा अपने साथ गाँठ बांधकर रखी है । 

cd9f27fb-b4de-4ed0-a73c-a31e07c2b5a4

सलामन खान ने कार्तिक आर्यन से कही ये बात 

सवाल-जवाब के इस शो में जब रजत शर्मा ने जब कार्तिक से उनकी सफलता के कारण के बारे में पूछे जाने परआर्यन ने कहा, “मुझे सलमान खान ने बहुत अच्छी बात बोली थीवो पार्टी में मिले थे और अक्सर मिलते रहते हैं ।  मैं मिलता रहता हूं उनसे । वो मुझे बोलते हैं कि जब सबकी फिल्में हिट हो रही होती है और तुम्हारी फिल्म भी हिट हो.. मज़ा नहीं आता । जब सबकी फिल्में फ्लॉप हो रही हों और तुम्हारी हिट हो जाए तो हिस्ट्री हो जाती है । मैंने उनसे बोला कि ‘compliment कर रहे हो या डरा रहे हो ? ’ तो उन्होंने मुझे गले से लगा लिया ।

कार्तिक आर्यन ने कहा, “सलमान सर हमेशा मुझे चिढ़ाते रहते हैं लेकिन मैं सीक्रेटिव हूं तो मैं अपने सीक्रेट बाहर नहीं करूंगा कि मेरी पिक्चर क्यों हिट होती है । सरलड़का टैलेंटेड हैबहुत अच्छे से काम करता है अपनाअच्छे से डांस कर लेता है, अच्छे से कॉमेडी करता हैअच्छे से एक्शन करता हैकहां है ऐसा आल राउंडरपिक्चर नहीं चलेगी.. कैसे नहीं चलेगी जब ये सारे मिक्सचर एक साथ हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, कार्तिक की आगामी फ़िल्म शहजादा है जिसमें वह कृति सेनन के साथ नज़र आएंगे । रोहित धवन के निर्देशन में बनी शहजादा में कार्तिक और कृति के अलावा मनीषा कोइरालापरेश रावलरोनित रॉयसचिन खेडेकर भी अहम रोल में नज़र आएंगे । भूषण कुमारअल्लू अरविंदअमन गिल और कार्तिक आर्यन द्वारा निर्मित शहजादा 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । इसके अलावा कार्तिक की आगामी फ़िल्में हैं सत्यप्रेम की कथा, आशिक़ी 3, कैप्टन इंडिया ।