बॉलीवुड के नए सुपरस्टार माने जाने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी फ़िल्मों के लिए तो पॉप्युलर हैं ही साथ ही अपने चार्मिग लुक के कारण भी महिला फ़ैंस के बीच छाए रहते हैं । और न केवल महिला फ़ैंस बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच भी काफ़ी डिमांड में है । हाल ही में अपनी अपकमिंग फ़िल्म शहजादा के प्रमोशन के लिए रजत शर्मा के लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ में पहुंचे कार्तिक ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल समेत महिला को-स्टार्स ख़ासकर सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ अपने अफ़ेयर की खबरों पर खुलकर बात की ।

सारा अली खान और अनन्या पांडे संग डेटिंग की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने खुद को बताया सिंगल ; इस शख़्स के साथ खुद को बताया कमिटेड

कार्तिक आर्यन संग अनन्या पांडे और सारा अली खान के नाम जुड़े 

सवाल-जवाब के इस शो में रजत शर्मा ने कार्तिक से सारा अली खानअनन्या पांडे और अपनी अन्य को-एक्टर्स के साथ उनके 'डेट्स' के बारे में तीखे सवाल किए । जब रजत शर्मा ने पूछा कि क्या सारा अली खान ने कहा कि मैं कार्तिक के साथ डेट पर जाना चाहती हूंतो इस सवाल पर कार्तिक आर्यन ने कहा,  “हांऐसा कहा था ।

सवाल-हांतो आपने क्या किया ?

कार्तिक: मैंने लव आज कल की

सवाल और फिर अनन्या पांडे ने कहा की मैं डेट करना चाहती हूं ?

कार्तिक : हां, पति पत्नी और वो की

 रजत शर्मा  तो जिसके साथ आप फिल्म करते हैं वो कहती है मुझे आपके साथ डेट पे जाना है ?

कार्तिक आर्यन : “मेरी सारी डेट्स प्रोड्यूसर के पास हैं । मैंने ये कसम खा ली हैमैं यहां कटघरे (आप की अदलात) में बोल रहा हूंमैं 100 प्रतिशत सिंगल हूं । मैं किसी के साथ नहीं हूं और मेरी जितनी भी डेट्स हैं सब हो चुकी हैं । अभी सारी डेट्स लॉक्ड हैंअगले 2 साल तक मैं साजिद भाई ...साजिद सर के साथ हूं और इन्हीं की फिल्में कर रहा हूं । सर मेरे पास कॉफ़ी पीने का भी टाइम नहीं है ।

रजत शर्मा : मैं आपसे सिंगल या डबल का तो पूछ ही नहीं रहा हूं । मैं आपसे पूछ रहा हूं कि ये सारी लड़कियां आपके साथ ही क्यों डेट करना चाहती हैं?  क्या है ऐसा कार्तिक आर्यन में ?

कार्तिक आर्यन : आप एक- एक रीज़न दे दो । मेरी स्माइल अच्छी हैक्यूट हूं,  मैं कूल हूंहॉट और स्मार्ट हूं । सेक्सी वर्ड यूज कर सकता हूं । सरये सारी क्वालिटीज़ हैं जो मेरे प्रोड्यूसर को पसंद आती हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तोकार्तिक की आगामी फ़िल्म शहजादा है जिसमें वह कृति सेनन के साथ नज़र आएंगे । रोहित धवन के निर्देशन में बनी शहजादा में कार्तिक और कृति के अलावा मनीषा कोइरालापरेश रावलरोनित रॉयसचिन खेडेकर भी अहम रोल में नज़र आएंगे । भूषण कुमारअल्लू अरविंदअमन गिल और कार्तिक आर्यन द्वारा निर्मित शहजादा 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । इसके अलावा कार्तिक की आगामी फ़िल्में हैं सत्यप्रेम की कथाआशिक़ी ३कैप्टन इंडिया ।