बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देकर बॉलीवुड के सबसे बैंकेबल स्टार बन चुके कार्तिक आर्यन फ़िल्म साइन करने से पहले अपने प्रोड्यूसर से उनके इंवेस्टमेंट को 25 दिनों में डबल करने का वादा करते हुए फ़िल्म साइन करते हैं । इस बात को खुद कार्तिक आर्यन ने भी कंफ़र्म किया है । हाल ही में अपनी अपकमिंग फ़िल्म शहजादा के प्रमोशन के लिए रजत शर्मा के लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ में पहुंचे कार्तिक आर्यन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने कठिन संघर्षमहिला को-स्टार्स के साथ डेट्स और बॉक्स-ऑफिस पर अपनी फिल्मों की सफलता के पीछे का राज बताया ।    

कार्तिक आर्यन प्रोड्यूसर्स से उनके इंवेस्टमेंट को 25 दिनों में डबल करने का वादा करके साइन करते हैं फ़िल्म ; कहा- “मेरे पिछले रिकॉर्ड को देखें तो मेरी 7 में से 6 फिल्में सुपरहिट रही हैं”

25 दिनों में डबल कर देते हैं कार्तिक आर्यन 

सवाल-जवाब के इस शो में जब रजत शर्मा ने जब कार्तिक से पूछा कि वे प्रोड्यूसर्स से उनके इंवेस्टमेंट को 25 दिनों में दोगुना करने का वादा क्यों करते हैं ? इसके जवाब में आर्यन ने कहा, “सच है... एट द इंड ऑफ द डे इन्वेंस्टमेंट वाली बात भी हो जाती है । अगर आप मेरे पिछले रिकॉर्ड को देखें तो मेरी सात में से छह फिल्में सुपरहिट रही हैं ।

आर्यन की आने वाली फिल्म शहजादा के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला इस शो में जज के रूप में बैठे थे । रजत शर्मा द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या आर्यन ने वास्तव में 25 दिनों के भीतर पैसे को दोगुना करने का वादा किया हैनाडियाडवाला ने जवाब दिया,  “ये कोविड की वैक्सीन के बाद नई डिस्कवरी है । जो बात ये कह रहे हैं वो सत्य हैयह कोई कहानी नहीं है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तोकार्तिक की आगामी फ़िल्म शहजादा है जिसमें वह कृति सेनन के साथ नज़र आएंगे । रोहित धवन के निर्देशन में बनी शहजादा में कार्तिक और कृति के अलावा मनीषा कोइरालापरेश रावलरोनित रॉयसचिन खेडेकर भी अहम रोल में नज़र आएंगे । भूषण कुमारअल्लू अरविंदअमन गिल और कार्तिक आर्यन द्वारा निर्मित शहजादा 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।