प्यार का पंचनामा, सोनू की टीटू की स्वीटी, लुका छुपी, धमाका, फ़्रेडी और भूल भुलैया 2 जैसी हिट फ़िल्में देने वाले बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन आज के समय के सबसे डिमांडिंग अभिनेता में से एक बन गए हैं । साल 2022, जब लगभग हर बड़े स्टार की फ़िल्म फ़्लॉप साबित हुई तब कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2, जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर 185.92 करोड़ रु की कमाई कीजैसी शानदार फ़िल्म दी और खुद की प्रतिभा को साबित किया । हाल ही में अपनी अपकमिंग फ़िल्म शहजादा के प्रमोशन के लिए रजत शर्मा के लोकप्रिय शो ‘आप की अदालतमें पहुंचे कार्तिक आर्यन ने अपने ख़ास सपने के बारें में बताया । जिसे सुनकर यकीनन कार्तिक के प्रोड्यूसर्स ज़रूर खुश हो जाएंगे । 

020a3390-3ea6-4b20-82e7-6a9ba9516777

कार्तिक आर्यन का सपना 

रजत शर्मा के लोकप्रिय शो ‘आप की अदालतमें कार्तिक ने बॉलीवुड में अपने स्ट्रगल के बारें में खुलकर बात की साथ ही, अपने एक ख़ास सपने के बारें में भी खुलासा किया जिसे वह खुली आँखों से देखते हैं । कार्तिक ने कहा, “मेरा सपना है कि मेरी फिल्म 100 करोड़ नहीं, 1000 करोड़ कमाए । इसमें रिटर्न ऑफ इन्वेस्टमेंट है । प्रोड्यूसर्स जितना पैसा मुझे दे रहे हैंमैं उनको उतना लाके देना चाहूंगा । मैं कभी नहीं चाहूंगा मेरे प्रोड्यूसर्स का पैसा टूटे और मेरे फैंस का दिल टूटे ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, कार्तिक की आगामी फ़िल्म शहजादा है जिसमें वह कृति सेनन के साथ नज़र आएंगे । रोहित धवन के निर्देशन में बनी शहजादा में कार्तिक और कृति के अलावा मनीषा कोइरालापरेश रावलरोनित रॉयसचिन खेडेकर भी अहम रोल में नज़र आएंगे । भूषण कुमारअल्लू अरविंदअमन गिल और कार्तिक आर्यन द्वारा निर्मित शहजादा 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।