अपकमिंग क्राइम थ्रिलर फर्जी से 'आर्टिस्ट' सनी की झलक के लिए दर्शकों को इंतज़ार कराने के बाद फाइनली अब प्राइम वीडियो ने शाहिद कपूर का कैरेक्टर वीडियो जारी कर दिया हैं। इस वीडियो में सनी उर्फ आर्टिस्ट अपने क्रिएटिव स्किल्स का इस्तेमाल नकली नोटों को बनाने के लिए एक शानदार जीवन जीने के लिए करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो हमें राशि खन्ना की एक झलक दिखती है, जो नोट करती है कि आर्टिस्ट का काम सराहनीय है और नकली नेटवर्क में एंट्री करने से पहले उसे रोकना होगा ।

फर्जी में नकली नोटों के आर्टिस्ट बने शाहिद कपूर का कैरेक्टर वीडियो-watch 

 फर्ज़ी से सामने आया शाहिद कपूर का किरदार 

सीरीज के बारे में बात करते हुए, शाहिद कपूर ने बताया, “अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़, फ़र्ज़ी के लिए मेरे दिल में एक ख़ास जगह है। कहने को तो यह मेरा डिजिटल डेब्यू है, लेकिन राज और डीके के साथ काम करना मुझे अपने घर की तरह लगा और विजय सेतुपति, नानू (अमोलजी), के के मेनन, राशी जैसे शानदार सह-अभिनेताओं के साथ काम करने का अपना अलग मज़ा है। कलाकार उर्फ सनी की भूमिका आसान नहीं है, चरित्र काफी उलझा हुआ है, उसकी परिस्थितियाँ और बेहतर जीवन के लिए उसका लालच उसे कुछ निर्णय लेने पर मजबूर करता है, जिसके बारे में सोचना उसने जरूरी नहीं समझा है। मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक इस शो को पसंद करेंगे, वे हास्य, धैर्य और समग्र कहानी का आनंद लेंगे, यह उन्हें अपनी सीट से बांधे रखेगा। और निश्चित रूप से, प्राइम वीडियो इस सीरीज को दुनिया भर के दर्शकों तक ले जाएगा, उससे बेहतर क्या ही हो सकता है, कि दुनिया भर के लोग इस अद्भुत कंटेंट को देख पाएंगे ।

फर्ज़ी राज और डीके के सिग्नेचर ह्यूमर के साथ आठ-एपिसोड की एक क्राइम थ्रिलर है, जिसे एक क्लेवर अंडरडॉग स्ट्रीट आर्टिस्ट की नज़र से बताया गया है जो एलीट क्लास का पक्ष लेने वाले सिस्टम को फेल करने की कोशिश कर रहा है। इस सीरीज का प्रीमियर 10 फरवरी से प्राइम वीडियो पर भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा।