बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग अभिनेता में से एक कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म शहज़दा के प्रमोशन में बिजी हैं । हाल ही में अपनी अपकमिंग फ़िल्म शहजादा के प्रमोशन के लिए रजत शर्मा के लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ में पहुंचे कार्तिक ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल, करण जौहर के साथ हुई अनबन और बॉक्स-ऑफिस पर अपनी फिल्मों की सफलता पर खुलकर बात की । साथ ही कार्तिक आर्यन ने कैटरीना कैफ के बारें में दिए अपने उस बयान पर भी अपनी सफ़ाई दी जिसने खूब चर्चा बटोरी थी ।

‘कैटरीना कैफ के साथ बच्चे पैदा करने’ वाले अपने बयान पर कार्तिक आर्यन ने अब दी सफ़ाई, कहा- “मेरे इरादे पूरी तरह से नेक थे”

कार्तिक आर्यन और कैटरीना कैफ 

सवाल-जवाब के इस शो में रजत शर्मा ने कार्तिक से उनके एक स्टेटमेंट पर तीखे सवाल किए जिसमें उन्होंने कहा था कि वह कैटरीना कैफ के साथ बच्चें चाहते हैं । 

रजत शर्मा:  कैटरीना कैफ के बारे में आपने एक जगह स्टेटमेंट दिया किआई वॉन्ट टू हैव चिल्ड्रेन विद हर ?’

कार्तिक - सरवो मैंने पहले बहुत साल पहले कहा था जब उनकी शादी नहीं हुई थी । ऐसे नहीं कहा था जैसा सुनने में आ रहा है । वो बहुत फनी तरीके से कुछ ऑप्शन भी दिए थे तो उसमें से मैंने ऐसे बोल दिया था । उनका नाम ले लिया था । 

रजत शर्मा : क्या इरादे नेक थे ?

कार्तिक : मेरे इरादे पूरी तरह से नेक थे । वो सवाल एक फन Question था जिसमें जवाब के लिए 2 ऑप्शन होते हैं । उसमें से आप चूज़ करते हैं कि बच्चे पैदा करने के लिए बेहतर साथी कौन सा होगा ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तोकार्तिक की आगामी फ़िल्म शहजादा है जिसमें वह कृति सेनन के साथ नज़र आएंगे । रोहित धवन के निर्देशन में बनी शहजादा में कार्तिक और कृति के अलावा मनीषा कोइरालापरेश रावलरोनित रॉयसचिन खेडेकर भी अहम रोल में नज़र आएंगे । भूषण कुमारअल्लू अरविंदअमन गिल और कार्तिक आर्यन द्वारा निर्मित शहजादा 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । इसके अलावा कार्तिक की आगामी फ़िल्में हैं सत्यप्रेम की कथाआशिक़ी ३कैप्टन इंडिया ।