हंसल मेहता और अनुभव सिन्हा की हॉस्टेज ड्रामा ज़हान कपूर की भारतीय सिनेमा में पहली फिल्म है । एक मनोरंजक ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद, फ़राज़ की एक विशेष विशेष स्क्रीनिंग हाल ही में कपूर खानदान के लिए आयोजित की गई थी । और हमारे पास इस दिलचस्प थ्रिलर पर कपूर परिवार की प्रतिक्रिया का अनफ़िल्टर्ड वर्जन है ।

Faraaz-Feature

फ़राज़ से डेब्यू कर रहे हैं ज़हान कपूर

सोशल मीडिया पर शुरुआती समीक्षा के साथ, फ़राज़ देखने वाली फिल्म है । हालांकि, एक अंदरूनी रिपोर्ट में कहा गया है कि स्क्रीन पर अंधेरा होते ही करीना कपूर खान, नीतू कपूर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सैफ अली खान, पिता कुणाल कपूर, मां शीना सिप्पी और अन्य अवाक रह गए। ज़हान के शानदार अभिनय को देखकर कपूर खानदान ने खुशी के आँसू आए और फिल्म में आदित्य रावल की क्रूर आक्रामकता और भावों की भी सराहना की ।

996a9b7c-6d9c-45da-806e-45eb3806dfa6

हंसल मेहता निर्देशन बेजोड़ है और वे उन्हें इस घटना के अंदर ले गए जैसे कि यह वास्तविक समय में हो रहा था और उन्हें सोचने पर मजबूर कर दिया कि आगे क्या होगा? ढाका हमला अपेक्षाकृत रॉ घटना है और कहानी को संवेदनशीलता और पूरी हिम्मत के साथ बताता है। मेहता ने निश्चय ही इस कला में महारत हासिल की है। अनुभव सिन्हा के प्रोडक्शन ने नए जमाने की प्रतिभाओं को अभिनेताओं के रूप में सही दिशा दी है और परिणाम उत्कृष्ट है।

449823c5-fdff-4efd-b908-08de082f1489

फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मजाहिर मंदसौरवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और बनारस मीडिया द्वारा महाना फिल्म्स के सहयोग से संयुक्त रूप से किया गया है। फिल्म में जहान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी ने अभिनय किया है। फ़राज़ 3 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।