सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन से यूं तो हर कोई दुखी है और हैरान है । लेकिन सिद्धार्थ के निधन से सबसे ज्यादा टूटी हैं उनकी मां रीता शुक्ला और सिद्धार्थ की सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल । बिग बॉस 13 में एक-दूसरे के करीब आए शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग किसी से नहीं छुपी है । बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद दोनों का रिश्ता और ज्यादा मजबूत हो गया था । सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फ़ैंस से भी खूब प्यार मिला । फ़ैंस ने इस जोड़ी को सिडनाज के नाम से लोकप्रिय किया लेकिन अब सिद्धार्थ के निधन से ये जोड़ी हमेशा हमेशा के लिए टूट गई । सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा में शहनाज गिल का दुख साफ़-साफ़ नजर आया ।

सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन से बुरी तरह टूट गईं हैं शहनाज गिल, अंतिम यात्रा में रोती-बिलखती पहुंची शहनाज

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टूट गई हैं शहनाज गिल

सिद्धार्थ के अचानक निधन ने शहनाज को पूरी तरह से तोड़कर रख दिया । सिद्धार्थ को अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंची शहनाज अपने आंसू नहीं रोक पाईं ।  उनका रो-रो कर बहुत  बुरा हाल है । उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद प्रशंसकों की आंखें भी निश्चित रूप से नम हो जाएंगी ।  जबसे सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ है तबसे ही शहनाज गिल लगातार उनके परिवार के साथ हैं । सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा में शहनाज गिल रोती-बिलखती पहुंची । वहां मौजूद लोगों का कहना है कि इस दौरान शहनाज को संभालना मुश्किल हो रहा था ।

सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन से बुरी तरह टूट गईं हैं शहनाज गिल, अंतिम यात्रा में रोती-बिलखती पहुंची शहनाज

शहनाज को लगा गहरा सदमा

वहीं शहनाज के पिता ने भी बताया था कि सिद्धार्थ के जाने से शहनाज को बहुत सदमा लगा है और वो पूरी तरह से टूट चुकी हैं । सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज की पहली तस्वीर सामने आई है जिसे देखने के बाद प्रशंसकों का दिल बुरी तरह टूट जाएगा ।

बता दें कि गुरूवार 2 सितंबर को सिद्धार्थ को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया, लेकिन अस्पताल में डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । एंबुलेंस के जरिए उनका पार्थिव शरीर सीधा ओशिविरा श्मशान घाट पहुंचा, जहां ब्रह्मकुमारी रीति रिवाज से सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया । अंतिम संस्कार के दौरान करीबी लोगों के अलावा सिद्धार्थ की मां, उनकी दोनों बहनें और शहनाज गिल भी मौजूद थी ।

सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन से बुरी तरह टूट गईं हैं शहनाज गिल, अंतिम यात्रा में रोती-बिलखती पहुंची शहनाज

40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से टीवी से लेकर बॉलीवुड तक, सभी में शोक की लहर है । जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग वाले सिद्धार्थ के करोड़ों फ़ैंस भी इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं । सिद्धार्थ के इस तरह अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में है ।