कल देशभर में ईद का त्योहार धूमधाम से मनाया गया । बॉलीवुड में भी ईद का जश्न देखने को मिला । वहीं सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने भी सितारों से सजी ईद की पार्टी आयोजित की जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की । इसमें सलमान खान भी पहुंचे । और इसके अलावा शहनाज गिल भी इस ईद पार्टी में शामिल हुई । इस ईद पार्टी की लाइमलाइट चुराई शहनाज गिल और सलमान खान की स्पेशल बॉन्डिंग ने ।

ईद पार्टी में सलमान खान और शहनाज गिल की स्पेशल क्यूट बॉन्डिंग ने चुराई लाइमलाइट ; कभी हग तो कभी किस- वायरल हुआ वीडियो

सलमान खान और शहनाज गिल

सलमान खान के फेवरेट्स क्लब में शामिल हो चुकी शहनाज, अर्पिता खान की ईद पार्टी में शामिल हुई और उन्होंने सलमान और अन्य लोगों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया । इतना ही नहीं पार्टी खत्म होने के बाद सलमान खुद शहनाज को बाहर उनकी गाड़ी तक छोड़ने भी आए । इस दौरान सलमान और शहनाज का अलग ही बॉन्ड देखने को मिल रहा है ।

ईद पार्टी में सलमान खान और शहनाज गिल की स्पेशल क्यूट बॉन्डिंग ने चुराई लाइमलाइट ; कभी हग तो कभी किस- वायरल हुआ वीडियो

इसके कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं । वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज कभी सलमान को गले लगाती हैं और कभी उन्हें किस करती है और फ़िर सलमान का हाथ पकड़कर अपनी गाड़ी तक आती है ।

ईद पार्टी में जहां सलमान ब्लैक शर्ट और डेनिम में नजर आए वहीं शहनाज ब्लैक कलर के सूट में नजर आई । सलमान और शहनाज के अलावा इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई सितारें शामिल हुए ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू करेंगे । और कुछ खबरों में कहा जा रहा है कि सलमान ने अपनी फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली में शहनाज को भी स्पेशल रोल ऑफ़र किया है ।