आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे की तरह जल्द ही संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर भी बॉलीवुड में एंट्री लेनेवाली हैं । आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे की तरह शनाया भी करण जौहर की फ़िल्म से अपना बॉलिवुड डेब्यू करेंगी । आज करण जौहर ने इसका ऑफ़िशियल ऐलान करते हुए बताया कि शनाया धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के जरिए अपना ऐक्टिंग डेब्यू करेंगी ।

बॉलीवुड डेब्यू से पहले शनाया कपूर ने दिखाया अपना प्रीमियम बिकिनी लुक, वर्साचे की बेशकीमती बिकिनी में दिखाई हॉटनैस

शनाया कपूर का प्रीमियम बिकिनी लुक

आज करण ने शनाया के कुछ स्टनिंग फ़ोटोज और वीडियो के साथ उनके बॉलीवुड डेब्यू का ऐलान किया । इन फ़ोटोज और वीडियोज में शनाया का खूबसूरत लुक के साथ-साथ काफ़ी बोल्ड लुक भी नजर आया । एक फ़ोटो में शनाया प्रीमियम रेंज की बिकिनी में अपने सेक्सी फ़िगर को फ़्लॉन्ट करते हुए नजर आईं । 40,500 रु की कीमत के वर्साचे के Barocco Mosaic print की ट्राएंगल बिकिनी टॉप और 36,300 रु की कीमत वाले क्लासिक बॉटम व वर्साचे के रैप में शनाया काफ़ी हॉट नजर आ रही हैं ।

करण ने शनाया का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हमारी फैमिली में एक और ब्यूटीफुल एडिशन हुआ है । डीसीए स्क्वॉड में आपका स्वागत है शनाया कपूर । उनका उत्साह और मेहनत गजब की है। हमारे साथ शामिल हों और उन पर अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाएं क्योंकि वह अपनी पहली फिल्म धर्मा प्रॉडक्शंस के साथ इस जुलाई में शुरू करने जा रही हैं ।”

बॉलीवुड डेब्यू से पहले शनाया कपूर ने दिखाया अपना प्रीमियम बिकिनी लुक, वर्साचे की बेशकीमती बिकिनी में दिखाई हॉटनैस

वहीं शनाया ने भी इस गुडन्यूज को शेयर करते हुए लिखा, “आज दिन की शुरुआत बहुत अच्छे तरीके से हुई । Dharma Cornerstone Agency के परिवार के साथ नई जर्नी शुरू । अपनी पहली फिल्म शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं, इस जुलाई धर्मा मूवी के साथ. #DCASquad ।”

वहीं शनाया की मां महीप कपूर ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि उनकी बेटी बड़े पर्दे पर अपना सफर करने के लिए तैयार है और फिल्म की घोषणा जल्द की जाएगी ।