कुणाल कपूर अपने प्रत्येक किरदार में उतरने के लिए अतिरिक्त मील चलने में विश्वास करते हैं । हाल ही में, कुणाल कपूर को अमीन हाज़ी द्वारा निर्देशित कोई जाने न में अपनी भूमिका के लिए बेहद कम समय एक बड़े फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुज़रना पड़ा था । जबकि ऐसे ट्रांसफॉर्मेशन के लिए जिम जाना स्वाभाविक है, लेकिन इस बीच एक बड़ी बाधा थी, जिसे कुणाल कपूर ने हाल ही में साझा किया ।

मर्डर मिस्ट्री कोई जाने न के लिए कुणाल कपूर ने ऐसे किया अपना फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन, शेयर किया वर्क आउट रुटीन

कुणाल कपूर ने ऐसे बनाई अपनी बॉडी

एक लीडिंग पब्लिकेशन के साथ बात करते हुए अभिनेता ने बताया,“एक अभिनेता के रूप में किरदार के लिए शारीरिक रूप से ट्रांसफॉर्म होना रोमांचक है। हालांकि, इस बार यह चुनौतीपूर्ण था क्योंकि लगभग छह सप्ताह पहले हमने एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की थी, जिसके लिए मुझे बेहद फिट होने की आवश्यकता थी और फिर, हमें एक सीन शूट करना था जहां मैं ऑउट ऑफ शेप हूं। इसलिए, मेरे पास ऑउट ऑफ शेप होने से लेकर बहुत मजबूत दिखने तक, सिर्फ छह सप्ताह का समय था ।”

उन्होंने आगे कहा, “इस एक्शन सीक्वेंस के लिए मुझे शारीरिक रूप से आकर्षक दिखने के साथ-साथ लीन दिखने की जरूरत थी। मेरे ट्रेनर समीर जौरा ने मुझे एक रूटीन दिया, जिसके लिए मुझे दिन में दो बार ट्रेनिंग करनी पड़ी। मेरा दिन एक घंटे के कार्डियो और ट्रेनिंग सेशन के साथ शुरू होता था और फिर शाम में वेट लिफ्टिंग सेशन हुआ करता था । हमने मेरा कार्ब और नमक का सेवन कम कर दिया और हाई प्रोटीन खाने पर ध्यान केंद्रित किया । साथ ही, डाइट से मीठा हटा दिया ।”

निर्देशक अमीन हाज़ी कहते हैं, “मुझे यह कहना होगा कि कुणाल एक अविश्वसनीय रूप से समर्पित और प्रतिबद्ध अभिनेता हैं । वह आपकी अपेक्षा से अधिक डिलीवर करते हैं । मुझे नहीं लगा था कि वह इतनी जल्दी शेप में आ पाएंगे, क्योंकि इसके छह सप्ताह पहले ही हमने एक ऐसा सीक्वेंस शूट किया था जहां वह पूरी तरह विपरीत नज़र आये थे । जब मैंने ट्रांसफॉर्मेशन देखा तो मैं चौंक गया था ।”

इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित, कुणाल कहते हैं, “मैं हमेशा से पल्प नॉवेल्स का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और यह एक दमदार पल्प एंटरटेनर है । मुझे लगता है कि यह आश्चर्यजनक है कि कैसे अमीन ने एक प्रेम कहानी, एक सस्पेंस ड्रामा और पल्प फिक्शन को एक साथ पेश किया है ।”