सुपरहिट फ़िल्म विवाह फ़ेम अमृता राव और रेडियो जॉकी अनमोल जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं । और अब अमृता राव ने इस गुड न्यूज को फ़ाइनली ऑफ़िशियल कर दिया है । अमृता राव ने अपने पति आर.जे. अनमोल के साथ एक प्यारा सा फ़ोटो पोस्ट किया है जिसमें वह अपना बेबी बंप फ़्लॉंट करती हुईं नजर आ रही हैं ।

9वें महीने के साथ बेबी बंप फ़्लॉन्ट करते हुए अमृता राव ने शेयर की गुड न्यूज, कहा- ‘जल्द आने वाला है बेबी’

अमृता राव ने शेयर की गुड न्यूज

अमृता ने अपनी इस पोस्ट के साथ अपनी प्रेग्नेंसी को अब तक छिपाने के लिए माफी भी मांगी है । अमृता ने लिखा है, “आपके लिए यह 10वां महीना है, लेकिन मेरे लिए 9वां!!! सरप्राइज़ सरप्राइज़...अनमोल और मैं हमारे नौवें महीने में हैं ऑलरेडी ! आप सबसे इस गुड न्यूज़ को शेयर करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं मेरे फैन्स । बेबी जल्द ही आनेवाला है ।”

अमृता द्दारा इस गुड न्यूज को शेयर करने के बाद से उन्हें लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं । लोग उन्हें उनकी लाइफ की एक नई शुरुआत के लिए लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं ।

बता दें कि पिछले दिनों अमृता और अनमोल डॉक्टर की क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए थे इस दौरान क्लिक की गई तस्वीर में अमृता का बेबी बंप साफ़ नजर आ रहा था ।

यह भी पढ़ें : मां बनने वाली हैं विवाह फ़ेम अमृता राव, बेबी बंप के साथ फ़ोटो वायरल

अमृता ने साल 2016 में रेडियो जॉकी अनमोल से शादी की थी । शादी से पहले दोनों ने सात साल तक एक दूसरे को डेट किया । दोनों की शादी में सिर्फ दोस्त और पारिवारिक सदस्य ही शामिल हुए ।