जहां हर कोई शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहा था वहीं सुहाना खान ने एक बार फ़िर न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एक्टिंग की पढ़ाई के लिए दाखिला लेकर इस इंतजार को और बढ़ा दिया । लेकिन पढ़ाई के साथ-साथ सुहाना खान अपनी एक्टिंग स्किल्स को भी निखार रही है । जिसकी एक झलक देखने को मिली एक शॉर्ट फ़िल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू, में जिसमें सुहाना एक्टिंग करते हुए नजर आ रही है ।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ली एक्टिंग की दुनिया में एंट्री, यहां देखें सुहाना की डेब्यू फ़िल्म का टीजर

सुहाना खान की एक्टिंग

दर असल सुहाना अभिनीत शॉर्ट फ़िल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू का हाल ही में टीजर देखने को मिला जिसे थियो जिमेनो नाम के शख्स ने शेयर किया । 51 सेकेंड के इस टीज़र वीडियो में कोई डायलॉग तो नहीं है, लेकिन सुहाना के अभिनय की झलक ज़रूर देखी जा सकती है ।

शॉर्ट फ़िल्म में दिखी सुहाना की झलक

थियो जिमेनो ने फिल्म के इस टीज़र को शेयर करते हुए लिखा, "शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' के कुछ वीज़ुअल्स पहली बार शेयर कर रहा हूं । गुज़रे साल में लगातार समर्थन करने के लिए मैं सभी का शुक्रिया अदा करता हूं । ये वास्तव में असली है । तब तक के लिए, मैं उम्मीद करता हूं आप इस छोटे से टीज़र को एंजॉय करेंगे ।"

यह भी पढ़ें : VIDEO: बॉलीवुड डेब्यू से पहले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शुरू की अपनी नई पारी

बता दें कि सुहाना को एक्टिंग का शौक है और वो अपनी पढ़ाई पूरी कर के बॉलीवुड में कदम रखेंगी । शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है, लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले उन्हें अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी क्योंकि पढ़ाई बहुत ज़रूरी है ।