कपिल शर्मा का लोकप्रिय कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो फ़िल्म प्रमोशन के लिए बॉलिवुड सेलिब्रिटी की पहली पसंद बन गया है । हाल ही में कपिल शर्मा के शो में प्रियंका चोपड़ा जोनस अपनी आगामी फ़िल्म द स्काई इज पिंक का प्रमोशन करने पहुंची । इस दौरान शो में मनोरंजन का डबल डोज देखने को मिला । शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा जोनस भी मस्ती के अंदाज में नजर आई । शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कपिल शर्मा को बेहद दिलचस्प ऑफ़र दिया ।

VIDEO: प्रियंका चोपड़ा के हॉलीडे ऑफ़र '2 करोड़ रु या 6 हॉट गर्ल्स' पर कपिल शर्मा ने दिया एपिक रिप्लाई

कपिल शर्मा को प्रियंका चोपड़ा जोनस ने दिया ऑफ़र

वैसे तो अक्सर देखा गया है कि शो के दौरान सेलिब्रिटी से सवाल-जवाब करते हैं और अपने घुमावदार सवालों में सेलेब्स को उलझा देते है । लेकिन इस बार उल्टा हुआ । शो के दौरान प्रियंका ने कपिल से सवाल किया जिसका कपिल ने अपने चिर-परिचित अंदाज में एपिक जवाब दिया ।

दरअसल कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका के साथ का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें प्रियंका कपिल से सवाल पूछती हैं कि, ''2 करोड़ का चेक या मॉलदीव में 6 हॉट लड़कियों के साथ हॉलीडे, इन दोनों में से क्या चुनोगे? इसके जवाब में कपिल ने कहा- ''मैं 2 करोड़ चुनूंगा, क्योंकि ये सेम पैकेज मैं 60 हजार में अरेंज कर लूंगा ।'' कपिल का जवाब सुनते ही ऑडियंस के साथ प्रियंका भी ठहाके लगाकर हंस पड़ीं ।

यह भी पढ़ें : द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर के कमबैक की खबरों की सच्चाई अब आई सामने

द स्काई इज पिंक की बात करें तो, इस फ़िल्म में प्रियंका, फ़रहान अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में नजर आएंगी । सोनाली बोस के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।